Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1091903
photoDetails0hindi

Photos: मां ने लगाई थी कभी पानी में आग; अब इंटरनेट पर सनसनी मचा रही बेटी

राशा अपनी मां पर गई हैं. उनकी अदाएं उनकी मां से मिलती हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि खूबसूरत के मामले में राशा अपनी मां से भी कई गुना आगे हैं.

1/5

बॉलीवुड के स्टार किड्स काफी सुर्खियों में रहते हैं. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी काफी गलैमरस हैं. इसी तरह रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी काफी गलैमरस हैं और वह सुर्खियों में रहती हैं. 

2/5

90 के दशक में रवीना टंडन हर युवा की धड़कन हुआ करती थीं. वह अक्सर गोविंदा के साथ फिल्म करती थीं. रवीना अभी भी काफी खूबसूरत दिखती हैं. उसी तरह उनकी बेटी राशा भी बहुत खूबसूरत हैं. 

3/5

लोगों के मुताबिक राशा अपनी मां पर गई हैं. उनकी अदाएं उनकी मां से मिलती हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि खूबसूरत के मामले में राशा अपनी मां से भी कई गुना आगे हैं. 

4/5

खबरों के मुताबिक रवीना टंडन ने साल 2004 में अनिल थडानी से शादी की थी. अनिल थडानी बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर हैं. वह AA Films के मालिक हैं. 

5/5

रवीना काफी दिनों से फिल्मों से दूर हैं. उन्होंने अपने बच्चों को कफी वक्त दिया है. कई मौकों पर रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी नजर आती हैं. बताया जाता है कि राशा मार्शल आर्ट्स, ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं.