Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1733913
photoDetails0hindi

रुबीना दिलैक का हुआ एक्सीडेंट, एक्ट्रेस ने बताया कहां-कहां लगी चोट

Rubina Dilaik Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का बीते कल एक्सीडेंट हो गया था. इसकी जानकारी उनके साथी ने दी थी. आज रुबीना ने अपनी हेल्थ के बारे में बताया है. 

Rubina

1/7
Rubina

रुबीना दिलैक बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. हाल ही में उनके एक्सीडेंट के बारे में अभिनव शुक्ला ने खबर दी है. अभिनव ने 10 जून को ट्वीट कर रुबीना के एक्सीडेंट के बारे में बताया है. 

Rubina

2/7
Rubina

उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि "हमारे साथ हुआ, आपके साथ हो सकता है. ट्रैफिक लाइट जंप करने वाले फोन पर बेवकूफों से सावधान रहें." उनके ट्वीट का मुंबई पुलिस ने जवाब दिया कि "घटना की सूचना वहां के नजदीकी पुलिस थाने को दें."

Rubina

3/7
Rubina

हादसे के बाद अब रुबीना दिलैक ने अपनी हेल्थ अपडेट दी है. रुबीना सोशल मीडिया पर लिखा है कि "प्रभाव के कारण मेरे सिर और पीठ के निचले हिस्से में चोट लगी, इसलिए सदमे की स्थिति में थी. लेकिन हमने मेडिकल टेस्ट कराया, सब कुछ ठीक है. लापरवाह ट्रक चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है, लेकिन नुकसान हुआ है! मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करती हूं कि हमारी अपनी सुरक्षा के लिए सड़क नियमों पर ध्यान दें!"

Rubina

4/7
Rubina

रुबीना दिलैक की पोस्ट पर कई यूजर ने कमेंट किया है. इनमें से ज्यादातर लोगों ने रुबीने के स्वस्थ्य होने की दुआ दी है. आपको बता दें कि रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह यहां अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो पोस्ट करती रहती हैं. 

Rubina

5/7
Rubina

रुबीना दिलैक के करियर के बारे में बात की जाए तो उन्होंने 'छोटी बहू' से टीवी की दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' नजर आईं.  इससे उन्हें काफी मकबूलियत मिली. इसके बाद रुबीना को बिग बॉस 14 में देखा गया. इसमें उन्होंने जीत दर्ज की थी. 

Rubina

6/7
Rubina

रुबीना दिलैक को 'अर्ध' नाम की फिल्म में भी देखा गया था. रुबीना दिलैक ने 'खतरों के खिलाड़ी 12' में भी हिस्सा लिया था. वह इसमें फाइनलिस्ट भी बनी थीं. 

Rubina

7/7
Rubina

इसके बाद रुबीना दिलैक ने डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा सीजन 10' के मंच पर नजर आईं थी. यहां अपने डांस से सबको दीवाना किया था.