Advertisement
photoDetails0hindi

Sara Ali Khan Birthday: सारा अली ख़ान सेलिब्रेट कर रही बर्थडे; जानिए, उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें

Sara Ali Khan Birthday: बॉलीवुड की ख़ूबसूरत और टैलेंटिड एक्ट्रेस सारा अली ख़ान अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सारा ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी क़ाबिलियत को साबित कर दिया है. लुक्स के साथ-साथ लोग उनकी एक्टिंग के भी दीवाने हैं. 12 अगस्त को सारा अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस मौक़े पर फैंस सोशल मीडिया के ज़रिए उन्हें विश कर रहे हैं. सारा के बर्थडे पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ बातें बताएंगे, तो चलिए जानते हैं.

 

1/6

सारा अली ख़ान ने बॉलीवुड में फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू किया. फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत ने काम किया था. दोनों की जोड़ी को काफ़ी पसंद किया गया.

2/6

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सारा अली ख़ान एक फिल्म में काम करने के लिए 5 से 7 करोड़ रुपये फीस चार्ज करती हैं. इसके अलावा वो करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं.

 

एक्सरसाइज़ करके घटाया वज़न

3/6
एक्सरसाइज़ करके घटाया वज़न

सारा को मोटापे की वजह से कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. फिल्मों में आने से पहले उनका का वज़न 90 किलो था. लेकिन बाद में उन्होंने अपना वज़न कम किया. सारा ने तक़रीबन डेढ़ साल तक एक्सरसाइज़ करके अपना वज़न कम किया.

कोलंबिया यूनिवर्सिटी से किया ग्रेजुएशन

4/6
कोलंबिया यूनिवर्सिटी से किया ग्रेजुएशन

सारा अली ख़ान ने न्यूयॉर्क में कोलंबिया यूनिवर्सिटी से हिस्ट्री और पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन किया. पढ़ाई पूरी करने के बाद ही सारा ने बॉलीवुड का रुख़ किया. 

कई प्रोजेक्ट में आएंगी नज़र

5/6
कई प्रोजेक्ट में आएंगी नज़र

सारा की आने वाली फिल्मों में  ऐ वतन मेरे वतन, मर्डर मुबारक, मेट्रो इन दिनों का नाम शामिल है. इसके अलावा उनके पास कई दूसरे प्रोजेक्ट भी हैं. हाल ही में वो विक्की कौशल के साथ 'ज़रा हटके ज़रा बचके' में नज़र आईं थीं.

सारा के अफ़ेयर के चर्चे

6/6
सारा के अफ़ेयर के चर्चे

सारा अली ख़ान का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है. इनमें सुशांत सिंह राजपूत के अलावा कार्तिक आर्यन के साथ भी उनके अफ़ेयर की ख़बरें सामने आ चुकी हैं. लेकिन सबसे ज़्यादा सारा अली ख़ान और क्रिकेटर शुभमन गिल के अफ़ेयर के चर्चे हुए. दोनों को कई बार साथ में देखा जा चुका है.