Advertisement
photoDetails0hindi

Salman Khan के जीजा की बर्थडे पार्टी में अलग अंदाज़ में नज़र आईं शहनाज़ गिल, देखें तस्वीरें

Shehnaaz Gill Photos: पंजाबी एक्टिंग इंडस्ट्री से अब बॉलीवुड में कदम रख चुकीं एक्ट्रेस शहनाज़ गिल ने बिग बॉस में आने के बाद से काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. अब वह बॉलीवुड की कई पार्टीज़ में नज़र आती रहती हैं. अभी हाल ही में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की जन्मदिन पार्टी में भी शहनाज़ गिल ने शिरकत की. उनकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

 

Shehnaaz Gill

1/9
Shehnaaz Gill

शहनाज़ गिल ने आयुष शर्मा के जन्मदिन पर बिल्कुल डिफरेंट लुक में नज़र आईं. शहनाज़ ने नेट फैब्रिक में ब्लेक फुल स्लीव टॉप पहना था, जिसे उन्होंने ग्रे कलर के को-ऑर्ड सेट के साथ टीमअप किया हुआ था.

Shehnaaz Gill Photos

2/9
Shehnaaz Gill Photos

शहनाज़ के इस लुक को देखकर हर किसी की नज़रें उन्हीं पर टिकी रह गई थीं. उन्होंने इस ड्रेस के साथ काफी कम मेकअप किया था और कानों में लंबे इयररिंग्स पहने हुए थे.

Shehnaaz Gill New Look

3/9
Shehnaaz Gill New Look

शहनाज़ गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पार्टी की फोटोज़ शेयर की हैं. उनके साथ कई सेलेब्रिटीज़ भी नज़र आए. शहनाज़ ने आयुष शर्मा के साथ भी फोटो शेयर की.

Shehnaaz Gill Birthday Party Look

4/9
Shehnaaz Gill Birthday Party Look

शहनाज़ टी.वी. के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस सीज़न 13 में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी. लोगों ने उनके चुलबुले अंदाज़ को काफी पसंद किया था. बिग बॉस में वह तीसरे नंबर पर रही थीं.

Shehnaaz Gill Hot Pics

5/9
Shehnaaz Gill Hot Pics

शहनाज़ गिल पंजाब की रहने वाली हैं, उन्हें पंजाब की कैटरीना कैफ के भी कहा जाता है. वह एक्ट्रेस के साथ ही सिंगर और मॉडल भी हैं.

Shehnaaz Gill Bold Pics

6/9
Shehnaaz Gill Bold Pics

शहनाज़ ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. उसके बाद उन्होंने पंजाबी म्यूज़िक वीडियो ‘शिव दी किताब’ में नज़र आई थीं. साथ ही वह 2017 की पंजाबी फिल्म ‘सत श्री अकाल इंग्लैंड’ और 2019 में ‘काला शाह काला’, ‘डाका’ में भी नज़र आई थीं. 

Shehnaaz Gill Photo Gallery

7/9
Shehnaaz Gill Photo Gallery

शहनाज़ ने बिग बॉस में एंट्री करने से पहले अपना पहला सिंगल गाना ‘वहम’ रिलीज़ किया था. उसके बाद उनके Sidewalk, Range और Ronda Ali Peti गाने आए.

Shehnaaz Gill Latest Pictures

8/9
Shehnaaz Gill Latest Pictures

शहनाज़ गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने डिफरेंट लुक्स में फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है. उनके करीब 12.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Shehnaaz Gill New Photos

9/9
Shehnaaz Gill New Photos

वह अगले साल सलमान ख़ान की आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है.