Advertisement
photoDetails0hindi

Shweta Tiwari Photos: श्वेता तिवारी ने साड़ी में शेयर की तस्वीरें; सिंपल लुक के फैंस हुए दीवाने

Shweta Tiwari Photos: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के करोड़ों दीवाने हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो बला की हसीन लग रही हैं.आपकी नजरें भी उनके लुक पर टिक जाएंगी.

सादगी पर फैन फिदा

1/6
सादगी पर फैन फिदा

श्वेता तिवारी ने अपने फैंस को फिर एक बार विजुअली ट्रीट किया है. एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल लुक में अपने फोटोज शेयर किए हैं. इन तस्वीरों पर फैंस का दिल आ गया है.

 

इंटरनेट का पारा हाई

2/6
इंटरनेट का पारा हाई

एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करके कोहराम मचा दिया. श्वेता ग्रीन कलर की सिंपल फ्लोरल साड़ी में किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रही हैं.

चलाया हुस्न का जादू

3/6
चलाया हुस्न का जादू

श्वेता ने अपने लुक को नेकपीस और खुले हुए बालों से पूरा किया है. न्यूड मेकअप और नशीली आंखों से वो सब पर अपने हुस्न का जादू चला रही हैं.

 

नजाकत भरा अंदाज

4/6
नजाकत भरा अंदाज

उनकी नजाकत देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं. कमेंट बॉक्स में लोग उनकी खूबसूरती के कसीदे पढ़ रहे हैं. एक फैन ने कमेट करते हुए लिखा, आप बहुत क्यूट हो.

 

वायरल हो जाती हैं वायरल

5/6
वायरल हो जाती हैं वायरल

श्वेता तिवारी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक और फैशन सेंस को लेकर भी लोगों का ध्यान अट्रैक्ट करती रहती हैं. पोस्ट करते ही उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो जाती हैं.

जलवा है बरकरार

6/6
जलवा है बरकरार

श्वेता तिवारी, 43 साल की उम्र में भी बेहद हसीन हैं. उनका हर लुक लोगों को बेहद पसंद आता है. फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए थकते नहीं हैं. आज भी उनका जलवा बरकरार है.