Advertisement
photoDetails0hindi

Ramadan 2024: रमज़ान के पहले जुमे में मस्जिदों में झुके हज़ारों सिर; देखिए Photos

Ramadan 2024: आज देश भर में रमजान के पहले जुमे पर मस्जिदों में लोगों की जबरदस्त भीड़ नजर आई. नमाजियों ने अकीदतो एहतराम के साथ इस साल रमजान के पहले जुमे की नमाज अदा की. इस दौरान देश में आपसी भाईचारे और अमन की दुआ की गई. देखिए, तस्वीरें.

गुरुग्राम

1/6
गुरुग्राम

गुरुग्राम के लेजर वैली मैदान में रमजान के पहले जुमे के मौके पर नमाज अदा की गई. बड़ी तादाद में नमाजियों ने नमाज अदा की.

दिल्ली

2/6
दिल्ली

दिल्ली की तारीख़ी जामा मस्जिद में बड़ी तादाद में नमाज़ियों ने रमजान के पहले जुमे की नमाज़ अदा की. इन ख़ास मौक़े पर दूर-दूर से आए नमाज़ियों ने नमाज़ अदा की.

हैदराबाद

3/6
हैदराबाद

हैदराबाद की ऐतिहासिक मक्का मस्जिद में नमाज़ के दौरान बड़ी तादाद में लोग नजर आए. रमजान के पहले जुमे के मौके पर मक्का मस्जिद में नमाज़ियों ने अपने रब के आगे सजदा किया.

 

भोपाल

4/6
भोपाल

भोपाल की ताज-उल- मस्जिद में भी रमजान के पहले जुमे की रौनक साफ तौर पर देखी गई. बड़ी तादाद में लोगों ने जुमे की नमाज अदा की. इस मौके पर देश में अमन की दुआएं मांगी गईं.

 

वाराणसी

5/6
वाराणसी

वाराणसी में भी रमजान के पहले जुमे के मौके पर काफी चहल-पहल रही. नमाज़ियों ने मस्जिद का रुख किया और सजदे में सिर झुकाए. इस मौक़े पर आपसी भाईचारे की दुआ की गई.

अमृतसर

6/6
अमृतसर

अमृतसर की ख़ैर उद्दीन मस्जिद में बड़ी तादाद में नमाजियों की भीड़ उमड़ी. रमजान के पहले जुमे के मौके पर मस्जिद में अक़ीदतमंदों ने नमाज़ अदा की.