Advertisement
photoDetails0hindi

Shweta Tiwari Photos: श्वेता तिवारी ने सिल्वर साड़ी में बिखेरा हुस्न का जलवा; फैंस ने कहा, एवरग्रीन

Shweta Tiwari Photos: पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन अपनी खूबसूरती से सोशल मीडिया पर कोहराम मचा देती हैं. फैंस भी बेताबी से उनकी तस्वीरों का इंतेजार करते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं, इन फोटोज में वो सिल्वर साड़ी में बला की हसीन लग रही हैं. देखिए, तस्वीरें.

सिल्वर साड़ी में श्वेता ने बिखेरा जलवा

1/6
सिल्वर साड़ी में श्वेता ने बिखेरा जलवा

 श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर राज करती हैं. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा देती हैं. एक्ट्रेस ने सिल्वर साड़ी में अपनी सिजलिंग फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वो किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रही हैं. 

हार्ट बीट को किया तेज

2/6
हार्ट बीट को किया तेज

एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों ने एक बार फिर फैंस की अटेंशन हासिल कर ली है. वो किलर पोज देकर फैंस के दिल की धड़कनों को तेज कर रही हैं.

प्यारा अंदाज

3/6
प्यारा अंदाज

श्वेता ने सिल्वर कलर की साड़ी के साथ ओपन हेयर स्टाइल को चुना है. साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है. एक्ट्रेस ने ट्रेंडी नेकलेस और ईयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया है.

बढ़ती उम्र को दे रही मात

4/6
बढ़ती उम्र को दे रही मात

बढ़ती उम्र के साथ-साथ श्वेता की खूबसूरती भी दिन न दिन बढ़ती जा रही है. उनका लुक फैंस को अपना दीवाना बना देता है. फैंस उनकी हर अदा पर फिदा हो जाते हैं.

फैंस बोले-संतूर मॉम

5/6
फैंस बोले-संतूर मॉम

श्वेता की इन फोटोज को फी फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. एक फैन ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा, संतूर मॉम. वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, आप बहुत खूबसूरत हो. कोई उन्हें एवरग्रीन कह रहा हैं तो कोई गॉर्जस कहकर उनके हुस्न की तारीफ कर रहा है.

प्यार की बौछार

6/6
प्यार की बौछार

एक्ट्रेस टीवी की एक पॉपुलर अदाकारा हैं. अपनी खूबसूरती और फिटनेस की वजह से वो हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के फोटोज पर फैंस दिल खोलकर प्यार की बौछार करते हैं.