Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2148769
photoDetails0hindi

Surbhi Jyoti Photos: नीलपरी बनकर सोशल मीडिया पर छाईं सुरभि ज्योति; देखें Pics

Surbhi Jyoti Photos:  टीवी की शानदार अदाकारा सुरभि ज्योति अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से लोगों के दिल में खास मकाम रखती हैं. एक्टिंग के अलावा उनकी ब्यूटी, फिटनेस और स्टाइल की चर्चा सोशल मीडिया पर होती रहती है. एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस लुक की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं.

खूबसूरत नागिन

1/6
खूबसूरत नागिन

टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने 'कुबूल है' में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया था. उसके बाद वो एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन-3' से सबकी पसंदीदा बन गईं.

 

सुरभि का सिजलिंग लुक

2/6
सुरभि का सिजलिंग लुक

एक्ट्रेस का हर लुक फैंस को बेहद अट्रैक्ट करता है. सुरभि के चाहने वाले उनके बोल्ड और स्टाइलिश लुक को बेहद पसंद करते हैं. एक बार फिर सुरभि का सिजलिंग लुक सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है. 

हुस्न परी

3/6
हुस्न परी

इस बार सुरभि ब्लू ड्रेस में नीलपरी बनकर फैंस के दिलों को बेकरार कर रही हैं. उनकी हॉटनेस देख फैंस घायल हो रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-हुस्न परी.

 

कातिल निगाहें

4/6
कातिल निगाहें

सुरभि अपनी कातिल निगाहों से फैंस के दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को स्मोकी आईज, हाई बन और ईयररिंग से पूरा किया है.

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस

5/6
टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस

सुरभि ज्योति का शुमार टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में किया जाता है. उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी की बदौलत लोगों का बेहद प्यार मिला है.

कमेंट और लाइक की बरसात

6/6
कमेंट और लाइक की बरसात

ब्लू ड्रेस में सुरभि ज्योति के बोल्ड लुक पर यूजर्स कमेंट और लाइक की बरसात कर रहे हैं. उन्हें इंस्टा पर 10.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.