Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1776233
photoDetails0hindi

यह 10 बॉलीवुड किड्स जिनका हुआ इतना जबरदस्त बदलाव, तैयार है फिल्मों में एंट्री के लिए!

स्टार किड्स अपने ऊपर काफी मेहनत करते हैं, और अपने आप को फिल्मों के लिए तैयार करते हैं, चाहे वह एक्टिंग की बात हो या फिर फिटनेस की, लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणियों का सामना करना पड़ता है.

1/10

सुहाना खान (Suhana Khan): शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आए दिन पैपराजी से घिरी रहती हैं. उनका शांत स्वभाव लोगों को काफी आकर्षित करता है, और सुहाना का स्टाइल भी सबको बेहद पसंद आता है पहले की तुलना में सुहाना ने अपने आपको काफी बदला है, और लुक वाइज उनमें  काफी चेंजेज आया है. अगर आप उनकी पहले की फोटो देखेंगे तो बिल्कुल पहचान नहीं पाएंगे

2/10

नीसा देवगन (Nisa Devgan): काजोल और अजय देवगन की लाडली नीसा देवगन को आए दिन पैपराजी स्पॉट करते रहते हैं, और वह बेहद ही स्टाइलिश दिखती है पर वह पहले ऐसी नहीं लगती थीं. उन्होंने भी अपने आप को अच्छे से ट्रांसफॉर्म किया है.

3/10

आर्यन खान (Aaryan Khan: शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान जब से ड्रग केस में फंसे हैं, लोगों की नजर उनपर ज्यादा रहने लगी है. वह पूरी तरह अपने पिता शाहरुख खान जैसे दिखते हैं. लेकिन बचपन में बिल्कुल अलग लगते थे और बेहद ही अजीब दिखते थे.

4/10

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor): जान्हवी के आज लाखों दीवाने हैं और वह युवाओं दिलों की धड़कन बन गई हैं, पर पहले वह काफी अजीब लगती थी और अभी की तुलना में एकदम बदल गई, अब वह बेहद खूबसूरत और फिट भी दिखती हैं.

5/10

खुशी कपूर (Khushi Kapoor): एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) को पहले पहचान पाना काफी मुश्किल होता था. फिल्मों में इन्हें तो कोई सोच भीं नही सकता था पर इन्होंने अपने आप को पूरी तरह से बदल लिया है, और फिल्मों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं

6/10

सारा अली खान (Sara Ali Khan)  : एक्टिंग में आने से पहले सारा काफी मोटी और अजीब सी दिखती थी. उस वक्त उनका वजन 100 किलो के पार था. जब उन्हें पहली फिल्म मिली तो उसके बाद सारा ने अपना वजन कम किया और अब इतनी ज्यादा फिट और ग्लैमर्स हो गई हैं. 

7/10

 इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan): एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम देखने में बिल्कुल अपने पिता जैसे दिखते हैं.  इब्राहिम अली खान पहले की तुलना में आज काफी हैंडसम और कूल दिखते हैं, लेकिन पहले वह काफी पतले और अजीब दिखते थे. 

8/10

आरव भाटिया (Aarav Bhatia): अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव पहले काफी मोटे थे, लेकिन लाइमलाइट में आने के बाद वह अपने आप को फिट रखने लगे हैं. वह अपनी खूबसूरत नीली आंखें से और भी ज्यादा अच्छे दिखते हैं.

9/10

अरहान खान (Arhan Khan): मलाइका और अरबाज खान का बेटा अरहान (Arhan Khan) पहले काफी दुबले-पतले थे, लेकिन इन्होंने अपने ऊपर काफी काम किया और अब काफी बदल गये हैं. साथ ही बॉडी भी शेप में आ गयी हैं.खबरों की मानें तो सलमान खान बहुत जल्द अरहान को फिल्मों में कास्ट कर सकते हैं 

10/10

पलक तिवारी (Palak Tiwari) : टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Sweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी इस लिस्ट में शामिल है. पलक ने गाना 'बिजली बिजली'से अपने केरियर की शुरुआत की है, और लोगों ने उनको खूब पसंद भी किया गया था. पहले पलक के लुक्स को देख आप पहचान भी नहीं पाते, लेकिन अब उन्होंने अपने आप को बदल लिया है. वह अपनी मां की तरह ही बेहद हॉट और सेक्सी दिखती हैं.