Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2336946
photoDetails0hindi

एक हादसे का शिकार होकर इटली में फंस गयी थी ये भारतीय अभिनेत्री; वतन वापसी की जगी उम्मीद

Divyanka Tripathi Photo: टेलीविजन शो की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया  हादसे के बाद अब दोनों जल्द ही भारत लौटेने वाले हैं. 

1/9

टेलीविजन शो की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी हाल ही में अपने पति विवेक दहिया के साथ छुट्टियां मनाने इटली गई थी. इसी बीच उनके साथ चोरी की घटना घटी, चोर ने उनके सामान के अलावा पासपोर्ट भी ले गया, जिसकी वजह से दोनों इटली में ही फंसे हुए हैं. 

फ्लोरेंस शहर में हुआ था हादसा

2/9
 फ्लोरेंस शहर में हुआ था हादसा

यह हादसा पिछले बुधवार को इटली के फ्लोरेंस शहर में हुआ था, जिसमें वह अपना पासपोर्ट भी गंवा बैठे. इस हादसे के बाद दोनों काफी परेशान हो गए थे. 

भारतीय दूतावास से मदद मांगी

3/9
भारतीय दूतावास से मदद मांगी

इस हादसे के बाद दोनों ने इटली के प्रशासन और भारतीय दूतावास से मदद मांगी, जिसके बाद दोनों को मदद मिल गई है. दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है. अब दोनों जल्द ही भारत लौटेने वाले हैं, जिससे के वजह से काफा लंबे समय बाद दोनों के चेहरे पर खुशी देखने को मिल रही है. 

 

इंस्टाग्राम पर एक तस्वार शेयर किया

4/9
इंस्टाग्राम पर एक तस्वार शेयर किया

रविवार को दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वार शेयर किया है, जिसमें दोनों दोनों भारतीय दूतावास द्वारा जारी किया गया आपातकालीन प्रमाण पत्र को पकड़ कर खड़े हैं, और दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

दिव्यांका कैप्शन में लिखी

5/9
दिव्यांका कैप्शन में लिखी

इस तस्वार में दिव्यांका नीले टॉप के साथ मैचिंग इयरिंग्स में नजर आ रही हैं, वहीं विवेक सफेद टी-शर्ट और वाइन पोलो कैप में नजर आ रहे हैं. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि हम जल्द ही भारत जा रहे हैं, हम आपके प्यार और साथ के लिए आपको धन्यवाद देना चाहते है.

धन्यवाद दी

6/9
 धन्यवाद दी

उन्होंने भारतीय दूतावास को आपातकालीन प्रमाण पत्र के लिए धन्यवाद किया. चोरी उस समय हुआ जब दोनों दोपहर का खाना खाने बाहर गए थे, उनका कार रिसॉट में लगा था जिसे उन्हें चेक इन करना था. 

 

चोर कार की खिड़की तोड़ दिया

7/9
चोर कार की खिड़की तोड़ दिया

उन्होंने कहा की चोर कार की खिड़की तोड़ कर सारा सामान के साथ-साथ पासपोर्ट, नकदी और कार्ड भी ले गए थे. एक्ट्रेस ने आगे बताया की उन्होंने कार को बदल दी है, क्योंकि वह इनश्योरेंस के दायरे में थी. 

 

ऐसे भारतीय नागरीक को दिया जाता है.

8/9
ऐसे भारतीय नागरीक को दिया जाता है.

बता दें कि आपातकालीन प्रमाण पत्र उन भारतीय नागरीकों को दिया जाता है, जिनके पासपोर्ट खो गए हैं, या चोरी हो गए हैं. 

दिव्यांका त्रिपाठी

9/9
दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका को 'ये है मोहब्बतें और 'बनू मैं तेरी दुल्हन' जैसे टीवी शो के लिए जाना जाता है. विवेक ने दिव्यांका से 2016 में शादी किया. दोनों  'ये है मोहब्बतें' शो में नजर आए और इसी शो के दौरान दोनों को एक दुसरे से प्यार हो गया, उसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया.