Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2338732
photoDetails0hindi

कटरीना कैफ के बर्थडे को विक्की कौशल ने इस तरह बनाया खास

 Katrina Kaif Photos: बॉलीवुड की एक्ट्रेस कटरीना कैफ का आज जन्म दिन है. वह अपना 41वां जन्म दिन मना रही हैं. विक्की कौशल ने कटरीना कैफ को सरप्राइज देकर उनके इस खास दिन को यादगार बना दिया है. 

कटरीना कैफ फोटो

1/9
 कटरीना कैफ फोटो

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कटरीना कैफ इंडस्ट्री के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुखिर्यों में रहती हैं. आज यानी 16 जुलाई को कटरीना कैफ का बर्थडे है, जिसकी वजह से आज वह सुर्खीयों में हैं. वह अपने फैंस का प्यार बटोर रही हैं. उनके फैंस के अलावा कई बॉलीवुट स्टार्स ने कटरीना कैफ को बर्थडे विश किया है. 

विक्की कौशल ने रोमांटिक पोस्ट शेयर किया

2/9
 विक्की कौशल ने रोमांटिक पोस्ट शेयर किया

कटरीना के बर्थडे पर उनके फैंस काफी एक्साईटेड नजर आ रहे हैं. दूसरी तरफ विक्की कौशल ने अपनी पत्नी कटरीना कैफ के लिए सबसे सूबसूरत और रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है, विक्की कौशल की इस पोस्ट ने लोगों का दिल जीत लिया है. आज कटरीना अपना 41वां जन्म दिन मना रहीं हैं.

सीरीज पोस्ट की

3/9
सीरीज पोस्ट की

विक्की कौशल ने अपनी पत्नी कटरीना कैफ के साथ अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की है. उस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "तुम्हारे साथ यादें बनाना मेरे जीवन का सबसे पसंदीदा हिस्सा है, जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यार." 

विक्की कौशल और कटरीना कैफ

4/9
विक्की कौशल और कटरीना कैफ

विक्की कौशल ने कटरीना कैफ के इस खास दिन पर प्यारी सी लाईन लिखकर और खास कर दिया. विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर कटरीना कैफ की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे को गले लगाते हुए दिख रहे हैं.

हांगकांग

5/9
 हांगकांग

कटरीना कैफ की पैदाइश 16 जुलाई 1983 को हांगकांग के तुरकोट्टे कुल में हुई थी. लेकिन बाद में यह अपने परिवार के साथ हवाई में सेटल हो गईं थीं. इसके बाद वह लंदन चली गईं.

ब्यूटी कॉन्टेस्ट

6/9
ब्यूटी कॉन्टेस्ट

कटरीना कैफ ने 14 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. इतनी कम उम्र में ही ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतकर खूब नाम कमाया था. 

फ्रीलांस मॉडलिंग

7/9
 फ्रीलांस मॉडलिंग

वह लंदन में फ्रीलांस मॉडलिंग भी कर चुकी हैं. कटरीना कैफ ने अपने करियर की शुरूआत 2003 में फिल्म 'बूम' से की, इस फिल्म को जैकी श्रॉफ ने प्रोड्यूस किया था. 

कटरीना कैफ

8/9
कटरीना कैफ

कटरीना कैफ सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' में काम कर के फेमस हो गईं, इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. उन्हें आखरी बार 'मेरी क्रिसमस' फिल्म में देखा गया. 

विक्की कौशल

9/9
 विक्की कौशल

वहीं उनके पति विक्की कौशल अपनी आने वाले फिल्म 'बैड न्यूज़' में बिजी हैं, जिसमें वह तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ नजर आने वाले हैं, यह फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.