X

जानिए कौन हैं Jasprit Bumrah की पत्नी Sanjana Ganesan, कैसी है उनकी पर्सनल लाइफ

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने एंकर और प्रजेंटर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ आज गोवा में शादी रचा ली है.

1/7

यह जानकारी बुमराह ने खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के ज़रिए फैंस को दी है. बुमराह ने तस्वीरें शेयर करते हुए एक खूबसूरत मैसेज भी लिखा है. 

2/7

उन्होंने लिखा,"प्यार से प्रेरित होकर हमने एक साथ एक नए सफर का आगाज किया है. आज हमारी जिंदगी के सबसे खुश दिनों में से एक है और हम अपनी शादी की खबरें व अपनी खुशी आपके साथ साझा करने में धन्य महसूस कर रहे हैं."

कौन हैं जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजन गणेशन

3/7
कौन हैं जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजन गणेशन

दरअसल संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) को एक स्पोर्ट्स एंकर के तौर पर पहचाना जाता है. उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसल (ICC) के वर्ल्ड कप से लेकर इंडिय प्रीमियर लीग (IPL) के अलावा कई अन्य सीरीज को भी होस्ट कर चुकी हैं. 

4/7

इसके अलावा वो IPL फ्रैंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स की भी एंकर रह चुकी हैं.

5/7

संजना को मॉडलिंग में भी देखा जा चुका है.  साल 2014 में मिस इंडिया के खिताब के लिए अपनी किस्मत आजमाई थी और वहां उन्होंने फाइनल मुकाबिले तक का सफर भी तय किया था. 

6/7

जानकारी के मुताबिक उन्होंने पुणे यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की है. संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता था. 

7/7

कहा जाता है कि संजना गणेशन को फिट रहना भी पसंद है. इसके लिए वो योगा और जिम करती हैं. 

photo-gallery