Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की MRI रिपोर्ट में बड़ा खुलासा; ब्रेन में है कई चोट के निशान
Advertisement

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की MRI रिपोर्ट में बड़ा खुलासा; ब्रेन में है कई चोट के निशान

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की एमआरआई रिपोर्ट आ गई है. जिसमें खुलासा हुआ है कि उनके ब्रेन में चोट के निशान हैं. आपको बता दें राजू की रिकवरी काफी धीमी हो रही है. उनको 1 से 2 हफ्ता होश में आने में लग सकता है. 

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की MRI रिपोर्ट में बड़ा खुलासा; ब्रेन में है कई चोट के निशान

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव 4 दिनों से दिल्ली के एम्मस में भर्ती हैं. उनके स्वास्थ की बेहतराई के लिए फैंस लगातार दुआएं कर रहे हैं. इस सब के बीच राजू श्रीवास्तव का हेल्थ अपडेट आया है. आपको बता दें राजू श्रीवास्तव की कंडीशन पर डॉक्टर लगातार नजर बनाए हुआ हैं. हालही में उनका एमआरआई हुआ था जिसकी रिपोर्ट आ गई है. रिपोर्ट के अनुसार राजू के ब्रेन में इंजरी के निशान मिले हैं. यह इंजरी दिमाग तक ऑक्सीजन सप्लाई सही ना होने के कारण हुई है.

राजू श्रीवास्तव की एमआरआई रिपोर्ट

आपको बता दें दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को शुक्रवार शाम वेंटिलेटर से एमआरआई के लिए ले जाया गया था. जिसकी रिपोर्ट आज सामने आई है. रिपोर्ट में उनके ब्रेन के ऊपरी हिस्से में कई धब्बे मिले हैं. जिसे इंजरी बताया जा रहा है. जानकारों की माने तो यह ब्रेन इंजरी दिमाग तक ऑक्सीजन की सप्लाई ना होने के कारण हुई है. फिलहाल डॉक्टर्स इन चोटों को सही करने का काम कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजू श्रीवास्तव की रिकवरी काफी धीमी हो रही है. डॉक्टर ने बताया है कि राजू को होश आने में एक से दो हफ्तों का वक्त लग सकता है.

यह भी पढ़ें: इस राज्य में किराए पर मिलते हैं पुलिसवाले; 2500 में SI और इतने हजार में पूरा पुलिस थाना

दिमाग में 25 मिनट तक नहीं पहुंची ऑक्सीजन

डॉक्टर्स के अनुसार राजू श्रीवास्तन के ब्रेन में ऑक्सीजन तकरीब 25 मिनट तक नहीं पहुंची. जिसके कारण काफी इंजरी हुई है. रिपोर्ट के अनुसार राजू के दिमाग के निचले हिस्से को कम नुकसान पहुंचा है. जिसके कारण वह कुछ हरकत कर पा रहे हैं.
 
आपको बता दें राजू श्रीवास्तव की कंडीशन का कई लीडरान लगातार अपडेट ले रहे हैं. पूर्व स्वास्थ्य मंत्री हर्ष वर्धन व्यक्तिगत तौर पर कॉमेडियन की हेल्थ कंडीशन की जानकारी ले रहे हैं. इस से पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और यूपी के सीएम योगी अदित्यनाथ ने राजू श्रीवास्तव के परिवार से फोन कर उनकी हालत के बारे में पता किया था.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में Maharaja Ranjit की हवेली ध्वस्त; लोगों ने बनाया हुआ था डंप यार्ड

Trending news