Ranbir Kapoor के भगवान राम का किरदार निभाने पर आग बबूला हुईं कंगना, बताया 'सफेद चूहा'
Advertisement

Ranbir Kapoor के भगवान राम का किरदार निभाने पर आग बबूला हुईं कंगना, बताया 'सफेद चूहा'

Kangana Ranaut News: जल्द ही ;रामायण' फिल्म पर्दे पर आने वाली है. इस फिल्म में रणबीर कपूर ने रामायण का किरदार निभाया है. इस पर कंगना रनौत ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ऐसा किरदार इस शख्स को नहीं देना चाहिए.

Ranbir Kapoor के भगवान राम का किरदार निभाने पर आग बबूला हुईं कंगना, बताया 'सफेद चूहा'

Kangana Ranaut News: अपकमिंग फिल्म 'रामायण' में रणबीर कपूर द्वारा भगवान राम की भूमिका निभाने की खबरों के बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी और एक्टर अभिनेता को 'स्किनी सफेद चूहा' कहा.

दरअसल, खबरें थीं कि स्टार जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नितेश तिवारी की 'रामायण' में देवी सीता और भगवान राम की भूमिका निभाएंगे.

कंगना दिया रिएक्शन

कंगना ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के लिए कास्टिंग की आलोचना की. उन्होंने लिखा: हाल ही में, मैं एक और आने वाली बॉलीवुड रामायण के बारे में खबर सुन रही हूं. जहां एक स्किनी सफेद चूहा (सो-काल्ड एक्टर) जिसे कुछ टैनिंग और विवेक की जरूरत है, वह जो इंडस्ट्री में लगभग सबके खिलाफ गंदा पीआर करने के लिए फेमस है. ड्रग एडिक्शन और वुमनाइजिंग के लिए फेमस है. वह जो खुद को ट्राइलॉजी में भगवान शिव जैसा साबित करना चाहता है (जो किसी ने देखी नहीं या उसके और पार्ट्स बनाना नहीं चाहता) वह अब भगवान राम बनना चाहता है. मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि दक्षिण के स्टार यश रावण की भूमिका निभाएंगे.

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photos: डीपनेक गाउन में प्रियंका चोपड़ा ने दिए किलर पोज़; क्यूट हेयरस्टाइल पर टिकी फैंस की नज़र

भगवान राम के रोल पर आपत्ति

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, एक साउथ इंडियन सुपरस्टार जो सेल्फ मेड पर्सन है, जो पूरी से फैमिली मैन है और परंपराओं को मानता है, वाल्मिकी जी के बताए गए वर्णन के अनुसार, वह भगवान राम की तरह दिखते हैं. उन्हें रावण का रोल ऑफर किया गया है. यह किस तरह का कलयुग है? किसी भी अजीब तरह के ड्रग्स लेने वाले व्यक्ति को भगवान राम की भूमिका नहीं निभानी चाहिए. जय श्री राम.'

कंगना ने फटकारा

इसके बाद कंगना ने एक डेंजर जिफ जोड़ा और लिखा: अगर तुमने मुझे एक बार हिट किया तो मैं तुम्हें तब तक हिट करूंगी जब तक तुम मर नहीं जाते! मुझसे पंगा मत लेना दूर रहो! एक्टिंग फ्रंट की बात करें तो, कंगना की 'इमरजेंसी', 'तेजस', 'चंद्रमुखी 2', 'मणिकर्णिका रिटन्सर: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' और 'द अवतार: सीता' सहित कई फिल्में रिलीज होंगी.

Zee Salaam Live TV:

Trending news