83 Collection: रणवीर सिंह की फिल्म 83 ने की इतने करोड़ की कमाई, लोगों ने खूब की तारीफ
Advertisement

83 Collection: रणवीर सिंह की फिल्म 83 ने की इतने करोड़ की कमाई, लोगों ने खूब की तारीफ

फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह ने कपिल देव का किरदार निभाया है. फिल्म का निर्माण रिलायंस इंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स ने किया है. कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज को कई बार टाला गया था. 

83 Collection: रणवीर सिंह की फिल्म 83 ने की इतने करोड़ की कमाई, लोगों ने खूब की तारीफ

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म '83' ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 24.43 करोड़ रुपये की कमाई की. कबीर खान के ज़रिए डायरेक्ट किया गई गई यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 1983 के क्रिकेट विश्व कप में कपिल देव की कप्तानी में भारत की जीत पर आधारित है, जिसमें भारत ने फाइनल मुकाबले में वेस्टइंडीज को हराकर पहली बार विश्व कप का खिताब अपने नाम किया था.

फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह ने कपिल देव का किरदार निभाया है. फिल्म का निर्माण रिलायंस इंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स ने किया है. कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज को कई बार टाला गया था. इसके बाद आखिरकार यह फिल्म 24 दिसंबर शुक्रवार को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज हुई. आलोचकों ने भी '83' की सराहना की है.

यह भी देखिए: अंतरिक्ष में भेजा गया Yuvraj Singh का पहला बल्ला, इस वेबसाइट पर दिखाया जाएगा 3D VIDEO

रिलायंस इंटरटेनमेंट के मुताबिक '83' ने विभिन्न भाषाओं में रिलीज के जरिए 12.64 करोड़ रुपये कमाए जबकि विदेशों में रिलीज के ज़रिए 11.79 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, एमी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा और आर बद्री भी अहम भूमिकाओं में हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news