Salman Khan Birthday: सबसे ज्यादा फीस लेते हैं सलमान खान, 75 रुपये थी पहली कमाई, जानिए कितनी है नेटवर्थ
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1502895

Salman Khan Birthday: सबसे ज्यादा फीस लेते हैं सलमान खान, 75 रुपये थी पहली कमाई, जानिए कितनी है नेटवर्थ

Salman Khan News: बॉलीवुड के भाई जान कहे जाने वाले सलमान खान का आज 57वां जन्मदिन है. इस मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं. देखिए

File PHOTO

Salman Khan 57th Birthday: बॉलीवुड के दबंग हीरो/भाई जान कहे जाने वाले सलमान खान का आज जन्मदिन है. आज सलमान खान अपना 57वां बर्थडे मनाएंगे. सलमान खान बॉलीवुड के उन चंद सुपर स्टार्स में से एक हैं जिनके फैंस हर उम्र के हैं. बच्चे, जवाब, बुजुर्ग, महिलाएं सभी उनके फैंस हैं. उनके फैंस के लिए सलमान खान का बर्थडे किसी जश्न से कम नहीं होता. हर साल ठंड के वक्त उनके घर के बाहर हजारों की तादाद में फैंस उनकी झलक देखने के लिए पहुंचते हैं. 

पहली कमाई महज़ 75 रुपये
सलमान खान के बारे में आपने बहुत कुछ सुना होगा, इस खबर में हम आपको उनके लग्जरी लाइफ और कमाई व नेटवर्थ बताने जा रहे हैं. सलमान खान का बॉलीवुड में सिक्का चलता है. उन्होंने एक नहीं बल्कि कई एक्टर, एक्ट्रेस, सिंगर्स इंडस्ट्री को दिए हैं. आज सलमान खान बॉलीवुड के सबसे महंगे सितारों में शुमार किए जाते हैं. लेकिन क्या आपको बता है कि सलमान खान की पहली कमाई कितनी थी? अगर नहीं पता तो हम आपको बता रहे हैं कि इस दिग्गज की पहली कमाई महज़ 75 रुपये थी. ये पैसे उन्हें ताज होटल के अक प्रोग्राम में बैकग्राउंड में डांस करने पर मिले थे.

100 करोड़ रुपये का है सलमान का घर
सलमान खान लगभग तीन दहाइयों से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं. उन्होंने अपने इस 30 वर्ष के करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. यहां तक कि यह भी कहा जाता है कि फिल्म सुपरहिट कराने के लिए सलमान खान का नाम ही काफी होता है. यह सुपर स्टार मुंबई में गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने परिवार के साथ रहता है. उनके इस घर की कीमत करीब 100 करोड़ रुपये के करीब बताई जाती है. 

सबसे महंगे एक्टर हैं सलमान खान
सलमान खान की फिल्म रिलीज होने का मतलब है कि पिछले कई रिकॉर्डस टूटने वाले हैं. यही वजह है कि वो फीस भी बहुत ज्यादा लेते हैं. भाई जान की आने वाली फिल्म का नाम 'टाइगर जिंदा है' है. एक खबर के मुताबिक सलमान खान ने इस फिल्म में काम करने के लिए 130 करोड़ रुपये लिए. एक जानकारी यह भी है कि उन्होंने बिग बॉस सीजन-15 को होस्ट करने के लिए 350 करोड़ रुपये लिए थे. 

सलमान खान की कुल संपत्ति
इस सुपर स्टार की जिंदगी के बारे में आपने बहुत कुछ जान लिया होगा. कमाई से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो किस तरह की जिंदगी जीते होंगे. अब बात करते हैं संपत्ति की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी कुल जायदाद 3000 करोड़ बताई जाती है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news