जामनगर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए 'भाईजान'; Anant-Radhika के प्री वेडिंग फंक्शन में होंगे शामिल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2134132

जामनगर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए 'भाईजान'; Anant-Radhika के प्री वेडिंग फंक्शन में होंगे शामिल

Salman Khan Reached Jamnagar: अंबानी परिवार की शादी में शामिल होने के लिए  बॉलीवुड के 'टाइगर' सलमान खान जामनगर पहुंचे. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंड के प्री वेडिंग प्रोग्राम्स में शिरकत करने के लिए कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स जामनगर पहुंचें हैं. 

 

जामनगर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए 'भाईजान'; Anant-Radhika के प्री वेडिंग फंक्शन में होंगे शामिल

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की जल्द ही शादी होने वाली हैे. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वैडिंग फंक्शन का सिलसिला शुरु हो चुका है. बीते रोज अंबानी परिवार का 'अन्न सेवा' कार्यक्रम बड़े ही जोर शोर से हुआ. गुजरात के जामनगर में इस रॉयल शादी में शिरकत करने के लिए बड़ी तादाद में मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला देखा आ रहा  है. जामनगर में पूरी तरह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की धूम है.

 

एयरपोर्ट पर स्वैग से स्वागत
अंबानी परिवार की शादी में शामिल होने के लिए  बॉलीवुड के 'टाइगर' सलमान खान भी जामनगर पहुंचे. दोनों के प्री वेडिंग प्रोग्राम्स में शिरकत करने के लिए कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स जामनगर पहुंचें हैं. सलमान खान से पहले जाह्नवी कपूर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, मानुषी छिल्लर और अभिषेक बच्चन के बाद अब सलमान खान भी जामनगर के एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. इस दौरान सलमान खान को सख्त हिफाजती घेरे में देखा गया. इस मौके पर सलमान खान कैजुअल लुक में बेहद स्मार्ट लग रहे हैं. खबरों के मुताबिक, जामनगर में 1 से 3 मार्च तक प्रीवेडिंग सेरेमनी फंक्शन की धूम  रहेगी. 

चर्चा में रॉयल शादी
सलमान खान का एयरपोर्ट लुक एक बार फिर चर्चा में है. बता दें कि, कुछ दिन पहले उन्हें अपनी फोटो प्रिंट की हुए एक पैंट में स्पॉट किया गया था. सलमान खान के उस लुक की खूब चर्चा हुई थी. आपको बता दें कि, प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में तकरीबन 21 शेफ को दावत दी गई है. रॉयल शादी में शिरकत करने के आए मेहमानों के लिए स्पेशल खाने बनाए जाएंगे. इसके अलावा मेन्यू में पारसी, थाई, मैक्सिकन और जैपनीज समेत कई तरह के खानों को शामिल किया गया है. खबरों के मुताबिक, 1 से 3 मार्च तक मेहमानों को तकरीबन 2500 तरह के पकवान परोसे जाएंगे. इसमें अलग-अलग तरह के स्नैक्स, ब्रेक फास्ट, लंच, डिनर शामिल होंगे.

Trending news