सना खान के वीडियो पर भड़के लोग, इस वजह से कुरान पढ़ने की दे डाली नसीहत
Advertisement

सना खान के वीडियो पर भड़के लोग, इस वजह से कुरान पढ़ने की दे डाली नसीहत

बॉलीवुड को अलविदा कहने के बाद सना ने अपने इंस्टाग्राम से सभी पुरानी फिल्मों से जुड़े और नाज़ेबा (बोल्ड) तस्वीरों वाली पोस्ट को डिलीट कर दिया हैं लेकिन अब वो अपनी ताजा वीडियो पर भी यूजर्स की नाराजगी का शिकार हो रही हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली/शाहबाज़ अहमद: सलमान ख़ान के साथ फिल्म ‘जय हो’ में काम कर चुकीं अदाकारा सना ख़ान एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स ने उन्हें एक बार फिर से ट्रोल कर दिया. दरअसल सना खान ने शोबिज़ की दुनिया छोड़ने के बाद इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट शेयर किया. सना की पोस्ट पर यूजर्स ने उन्हें मेकअप को लेकर ट्रोल कर दिया. वीडियो में सना खान इस्लाम को लेकर बातचीत करती नज़र आ रही हैं. सना ख़ान बिना हिजाब के एक दुपट्टे में नज़र आ रही हैं. जिसमें उन्होंने मेकअप भी किया हुआ है लेकिन सना का मेकअप करना यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा और वो उन्हें कुरान पढ़ने की सलाह दे रहे हैं

यूज़र्स ने मेकअप को लेकर पूछ डाले मज़हबी सवाल
एक यूजर ने लिखा, क्या कुरान मेकअप की इजाज़त देता है? इसके बाद और भी लोगों ने सना के मेकअप पर सवाल उठाए

बॉलीवुड को अलविदा कहने के बाद सना ने अपने इंस्टाग्राम से सभी पुरानी फिल्मों से जुड़े और नाज़ेबा (बोल्ड) तस्वीरों वाली पोस्ट को डिलीट कर दिया हैं लेकिन अब वो अपनी ताजा वीडियो पर भी यूजर्स की नाराजगी का शिकार हो रही हैं. दरअसल बिगबॉस सीज़न 6 में काम कर चुकी सना ख़ान ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया है. बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया था कि उन्होंने ये कदम मज़हब के नाम पर उठाया है.

सना ने क्यो छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री
सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की थी, जिसमें जिसमें उन्होंने लिखा था कि, मैं अपने पैदा करने वाले के हुक्म पर फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ रही हूं. मुझे यहां अपने चाहने वालो से शोहरत, इज़्ज़त और दौलत सब कुछ मिला जिसके लिए मैं एहसानमंद हूं. मैं अरसे से दो सवालों का जवाब ढूंढ रही हूं. पहला ये कि क्या इंसान को यह नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है, और दूसरा ये कि मरने के 
बाद उसका क्या बनने वाला है?

इन सवालों का जवाब खुद ही लिखते हुए उन्होंने बताया था कि जब मैंने अपने मजहब में तलाश किया, तो मुझे अहसास हुआ कि ये ज़िंदगी असल में मरने के बाद की ज़िंदगी को अच्छा बनाने के लिए है, और वो इसी शर्त पर बेहतर होगी, जब मैं अल्लाह के हुक्म पर चलूंगी. ये तभी होगा जब मैं दौलत-शोहरत को अपना मकसद ना बनाऊं.

कैसा रहा सना का फिल्मी करियर?
हालांकि सना का फिल्मी करियर बहुत लंबा तो नहीं रहा. लेकिन ज़ाती ज़िंदगी के सबब वो अक्सर सुर्खियों में जरूर रहीं. सना ख़ान बिग बॉस सीज़न 6 में धमाल मचा चुकी हैं. इसके अलावा भी वे कई रियलिटी शो और वेब सीरीज़ में नजर आ चुकीं हैं. सना मुंबई के धारावी में पैदा हुई. जबकि उनके वालिद केरल के रहने वाले हैं. सना ने "जय हो, टॉइलेट-एक प्रेम कथा, हल्ला बोल, वजह तुम हो" जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है।

दंगल फिल्म की अदाकारा जायरा वसीम भी उठा चुकीं हैं ऐसा ही कदम
फिल्म दंगल से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली ज़ायरा वसीम ने भी बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था. इस बात का ऐलान जायरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया था. उन्होंने इस फैसले के पीछे अपने ईमान को वजह बताया था. उनका मानना था कि बॉलीवुड में फिट होते-होते वो अपने ईमान से दूर होते जा रही थीं.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news