शाहरुख ने 'डंकी ड्रॉप 5' के नए गाने 'ओ माही' की दी झलक; बताया डंकी का मतलब
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2005189

शाहरुख ने 'डंकी ड्रॉप 5' के नए गाने 'ओ माही' की दी झलक; बताया डंकी का मतलब

Dunky: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी कॉमेडी ड्रामा 'डंकी' की रिलीज को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं. सोमवार को अभिनेता ने 'डंकी ड्रॉप 5' के नए गाने 'ओ माही' की एक झलक पेश की हैं. 

शाहरुख ने 'डंकी ड्रॉप 5' के नए गाने 'ओ माही' की दी झलक; बताया डंकी का मतलब

Dunky: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने इस साल 'पठान' और 'जवान' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है. अब शाहरुख के फैंस में उनकी नई मूवी 'डंकी' की चर्चा फैंस की जा रही है और बेसब्री से इंतिजार कर रहे हैं. 'डंकी' के डायरेक्टर्स ने 'डंकी ड्रॉप 1', 'डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया' गाने, 'डंकी ड्रॉप 3 निकले थे कभी हम घर से' ट्रैक और 'डंकी ड्रॉप 4' जारी कर दर्शकों का उत्‍साह बरकरार रखा है. डायरेक्टर अब 'डंकी ड्रॉप 5' रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं, जो एक प्रमोशनल वीडियो है. 

'डंकी ड्रॉप 5' की एक झलक देते हुए शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर फैंस पर जादू कर देने वाले गाने का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्टर काले रंग की पोशाक पहने हुए एक सुनसान जगह पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसमें शाहरुख खान का लुक बेहद किलर लग रहा हैं. 
इंस्ट्रग्राम पर इस क्लिप के साथ शाहरुख ने लिखा- "सब पूछते हैं इस लिए बता रहा हूं. डंकी का मतलब होता है अपनों से दूर रहना, और जब अपने पास हो तो बस लगता है कयामत तक उसके साथ ही रहें. ओ माही ओ माही." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

किंग खान ने अपने पोस्‍ट में यह भी लिखा- "आज सूरज डूबने से पहले प्यार को महसूस करो, क्योंकि हर कोई पूछता है, डंकी का मतलब क्या है? डंकी का मतलब है अपने परिवार से अलग होना, और जब आप उनके साथ होते हैं, तो ऐसा लगता है कि यह पल कयामत तक बना रहना चाहिए. ''ओ माही ओ माही.''

अभी हाल ही में किंग खान ने इस गाने को फिल्म एल्बम के अपने पसंदीदा ट्रैक में से एक बताया था. फिल्म में बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर जैसे रंगीन किरदारों के साथ कई कलाकार शामिल हैं. बता दे कि 'डंकी' 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. 

Trending news