IIFA Awards 2024: दुबई में IIFA अवार्ड की मेजबानी करेंगे बॉलीवुड के किंग खान, इस डायरेक्टर को भी मिली दावत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2396764

IIFA Awards 2024: दुबई में IIFA अवार्ड की मेजबानी करेंगे बॉलीवुड के किंग खान, इस डायरेक्टर को भी मिली दावत

IIFA Awards 2024: शाहरुख खान 10 साल बाद फिर से इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स 2024 के 24वें दिन एडिशन की मेज़बानी करने जा रहे हैं. इसके लिए वो पूरी तरह तैयार हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

IIFA Awards 2024: दुबई में IIFA अवार्ड की मेजबानी करेंगे बॉलीवुड के किंग खान, इस डायरेक्टर को भी मिली दावत

IIFA Awards 2024: शाहरुख खान और करण जौहर International Indian Film Academy Awards 2024 (IIFA) के 24वें एडिशन की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सितारों से सजी इस लाइन-अप में शामिल होकर, शाहिद कपूर भी अपने प्रदर्शन से मंच पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं. IIFA सेरेमनी 27 से 29 सितंबर तक अबू धाबी के यास द्वीप में होने वाला है.

कालाकार मंच पर बिखेरेंगे जलवा
यह सेरेमनी 27 सितंबर को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के भव्य सेरेमनी IIFA से शुरू होगा. इसके बाद 28 सितंबर को मशहूर IIFA अवार्ड समारोह होंगे. बॉलीवुड समेत भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के कालाकार मंच पर जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं. खास बात यह है कि इस बार ये सेरेमनी सिर्फ स्पेशल गेस्ट कार्यक्रम के साथ खत्म होगा. 

शाहरुख खान ने क्या कहा?
शाहरुख खान ने IIFA टीम के जरिए साझा किए गए एक बयान में IIFA सेरेमनी के 24वें एडिशन की मेजबानी के बारे में अपने विचार साझा किए, जिसमें कहा गया, "IIFA भारतीय सिनेमा का उत्सव है, जो दुनिया भर में गूंजता है और सालों से इसकी यात्रा का हिस्सा बनना अद्भुत रहा है. मैं IIFA की जुनून और भव्यता को एक बार फिर जीवंत करने के लिए इच्छुक हूं, क्योंकि हम इस सितंबर में भारतीय सिनेमा के मेमोरेबल उत्सव के लिए तैयार हैं."

करण जौहर ने क्या कहा?
करण जौहर ने इस दौरान IIFA सेरेमनी के 24वें एडिशन की मेजबानी करने के लिए अपनी वापसी का भी ऐलान किया. उन्होंने कहा, "दो दशकों से ज्यादा वक्त से IIFA मेरी यात्रा का एक अहम हिस्सा रहा है. मेरे पिता, अपने अनुभव के साथ भारतीय सिनेमा का जश्न मनाने के अपने मिशन में योगदान देते हुए, शुरुआती सालों में IIFA के सलाहकार बोर्ड के एक महत्वपूर्ण सदस्य थे. IIFA के साथ उनका जुड़ाव बहुत ही गर्व का हिस्सा था, जिसने हमारे परिवार के भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और इसकी इंटरनेशनल पहुंच के साथ गहरे संबंध को और मजबूत किया. 27-29 सितंबर को अपने अजीज दोस्त शाहरुख खान के साथ आइकॉनिक IIFA स्टेज पर तीसरे शोकेस के लिए जादू को फिर से जगाना एक परम सम्मान की बात है."

शाहिद कपूर ने जताई खुशी
IIFA में परफ़ॉर्म करने पर शाहिद कपूर ने अपनी एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा, "IIFA हमेशा मेरे लिए एक रोमांचक सफर रहा है और हर बार जब मैं इंटरनेशनल मंच पर कदम रखता हूं, तो जादू को नकारा नहीं जा सकता! मैं फैंस के लिए कुछ खास परफॉर्मेंस करने के लिए तैयार हूं. IIFA ने मुझे भारतीय सिनेमा में मेरे कुछ सबसे खास पल दिए हैं और मैं एक बार फिर इस सेरेमनी का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं."

Trending news