Shraddha Kapoor ने पीएम मोदी को छोड़ा पीछे, बनीं भारत की तीसरी सबसे फेमस इंसान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2393467

Shraddha Kapoor ने पीएम मोदी को छोड़ा पीछे, बनीं भारत की तीसरी सबसे फेमस इंसान

Shraddha​ Kapoor ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को पछाड़ दिया है, और वह अब भारत में तीसरी सबसे फेमस महिला बन गई हैं. उनसे पहले विराट और प्रियंका चोपड़ा का नंबर है.

Shraddha Kapoor ने पीएम मोदी को छोड़ा पीछे, बनीं भारत की तीसरी सबसे फेमस इंसान

Shraddha​ Kapoor: फिल्म स्त्री 2 के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की मकबूलियत में काफी इजाफा हुआ है. उन्होंने सोशल मीडिया तेजी से फॉलोवर्स हासिल किए हैं. जिसके बाद श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फॉलोअर्स की संख्या को पीछे छोड़ दिया है, और खुद को प्लेटफॉर्म पर तीसरे सबसे ज़्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय के स्थान पर पहुंचा दिया है. इस कामयाबी के साथ वह केवल दो अन्य भारतीय आइकन, क्रिकेट के दिग्गज विराट कोहली और वैश्विक सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा से पीछे हैं.

श्रद्धा कपूर ने पीएम मोदी को छोड़ा पीछे

श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर 91.4 मिलियन फॉलोअर्स जुटाए हैं. इसके बाद वह पीएम मोदी से थोड़ा आगे चली गई हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 91.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हालांकि, प्रधानमंत्री मोदी एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले ग्लोबल नेता के तौर पर अपनी स्थिति बनाए हुए हैं, उनके 101.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो डिजिटल प्लेटफॉर्म में एक फेमस शख्स के तौर पर उनकी मौजूदगी को मजबूत करता है.

क्या प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ देंगी श्रद्धा कपूर

इंस्टाग्राम पर भारतीय सेलेब्रिटीज की बड़ी सीरीज में, दो फेमस हस्तियां इस प्लेटफॉर्म पर अपनी अपार लोकप्रियता के लिए अलग से उभरी हैं. क्रिकेटर विराट कोहली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय सेलेब्रिटी बन गए हैं, जिनके 271 मिलियन फॉलोअर्स हैं. दूसरे नंबर पर प्रियंका चोपड़ा हैं, जिनके 91.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे क्रीटीक्स से जबरदस्त पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं. फिल्म का प्रभावशाली बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन उल्लेखनीय से कम नहीं रहा, जिसने वैश्विक स्तर पर 367.86 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिससे यह 2024 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म और साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है.

Trending news