कौन बनेगा करोड़पति के 16वें सिजन के 3 लाख 20 हजार के सवाल पर अटकी सिमरन बजाज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2388742

कौन बनेगा करोड़पति के 16वें सिजन के 3 लाख 20 हजार के सवाल पर अटकी सिमरन बजाज

Kaun Banega Crorepati 16: कौन बनेगा करोड़पति का 16वां सिजन शुरु हो गया है. जिसे हर साल की तरह इस साल भी अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं, इस गेम को खेलने सिमरन बजाज अपने शादी के जोड़े में आई हैं. 

कौन बनेगा करोड़पति के 16वें सिजन के 3 लाख 20 हजार के सवाल पर अटकी सिमरन बजाज

Kaun Banega Crorepati 16: फेमस क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का 16वां सीजन की शुरुआत हो गई है. जिसे एक बार फिर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं. अब तक इस शो के कई एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं. जिसमें कई कंटेस्टेंट ने अच्छा खेलकर कई लाख अपने नाम किए हैं. वहीं इस शो के 5वें एपिसोड में सिमरन बजाज नजर आ रही हैं. सिमरन ने इस शो के शुरुआत में अच्छा खेला, लेकिन फिर भी वह ज्यादा रकम नहीं जीत पाईं और 3 लाख 20 हजार रुपये के सवाल पर अटक गईं, जिसके बाद शो को वहीं छोड़ दिया. 

शादी के जोड़े में नजर आईं सिमरन बजाज
सिमरन इस क्विज शो में शादी के जोड़े में गेम खेलने आई थी. सिमरन गेम की शुरुआत में सभी सवालों के सही जवाब दिए, लेकिन अच्छा खेलने के बावजूद भी वह इस गेम से केवल 1 लाख 60 हजार रुपये ही जीत पाईं. जब सिमरन से 3 लाख 20 हजार रुपये का सवाल पूछा गया तो वह उसके जवाब को लेकर कॉन्फिडेंस नहीं थी. इसलिए उन्होंने गेम को छोड़ दिया. 

 

इस सवाल पर अटकी सिमरन बजाज
सिमरन से यह पूछा गया थी कि, कोलंबिया में किसके उत्पादन के केंद्रों को शामिल करने वाले सांस्कृतिक लैंडस्केप को 2011 में यूनेस्को विश्व धरोहर स्थल का दर्जा दिया गया था? जिसपर वह अटक गई और गेम को छोड़ दिया. जिसके ऑप्शन में ए. गेहूं, बी. कॉफी, सी. चाय, डी. चीनी दिया गया था. उन्हें इस सवाल का जवाब पता था, लेकिन इसपर कॉन्फिडेंस नहीं था. इस गेम को छोड़ने के बाद जब बिग बी ने उन्हें इस सवाल का जवाब देने को कहा. जिसके बाद उन्होंने बी कॉफी चुना, जो इस सवाल का सही जवाब था. 

पंडित जी के इस बात पर की सिमरन ने शादी
सिमरन ने बिग बी से बात करते हुए बताया था कि, वह इस गेम को खेलने अपनी शादी का जोड़ा में आई हैं. आगे उन्होंने बताया कि हमारी शादी मई में हुई थी. मैं शादी नहीं करना चाहता थी, लेकिन पंडित जी के कहने पर मैंने शादी किया उन्होंने कहा थी कि, आगर मैं शादी कर लूंगी तो मेरे लिए कई ऑप्शन खुल जाएंगे. इस बीच उन्होंने अपने पति को खुद के लिए लकी बताया. 

Trending news