Sonali Phogat Death: टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत, गोवा में गई जान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1315183

Sonali Phogat Death: टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत, गोवा में गई जान

Sonali Phogat Death: हरियाणा बीजेपी नेत्री और बिग बॉस फेम व टिक-टॉक स्टार सोनाली फौगाट का निधन हो गया है. उनका निधन सोमवार रात को गोवा में हुआ है.

Sonali Phogat Death: टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत, गोवा में गई जान

Sonali Phogat Heart Attack: टिकटॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेत्री सोनाली फोगाट अब इस दुनिया में नहीं रहीं. वह आज गोवा में हार्टअटैक से इंतेकाल कर गईं. वह 42 साल की थीं. प्रारंभिक सूचना के मुताबिक उनका निधन हार्ट अटैक से होने की बात सामने आ रही है. वहीं अभी फोगाट की मौत को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट की मौत की खबर के बाद उनके परिवार वाले हरियाणा के हिसार जिले के भूथन गांव से गोवा रवाना हो गए हैं.

सोनाली फोगाट ने साल 2019 में हारियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर आदमपुर विधानसभा से चुनाव में हिस्सा लिया था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. उन्हें कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई ने हराया था. लेकिन अब कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस में आ गए हैं और यहां होने वाले उपचुनाव में सोनाली फोगाट ने भी अपनी दावेदारी पेश की थे, जबकि कुलदीप बिश्नोई इस सीट से अपने बेटे को चुनाव लड़ाना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें: Raju Srivastav: राजू श्रीवास्तव को कितने दिनों में आएगा होश? AIIMS के डॉक्टरों ने दी जानकारी

साल 2008 में बीजेपी में हुई थीं शामिल
नाली फोगाट की पैदाइश 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुई. सोनाली ने 2006 में अपने करियर की शुरुआत हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग से की. इसके दो साल बाद यानी 2008 में उन्‍होंने बीजेपी जॉइन कर ली और पार्टी के लिए काम करने लगीं.

गौरतलब है कि सोनाली फोगाट से पहले 2016 में पति संजय फोगाट भी हरियाणा के फार्म हाउस में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिले थे. जब उनके पति का इंतेकाल हुआ था तो उस सोनाली फोगाट मुंबई में थी. पति की मौत पर वह बिल्कुल टूट सी गई थी, लेकिन सोनाली फोगाट भी इस दुनिया में रहीं. फैंस सोनाली फोगाट की बेवक्त मौत की खबर से काफी हैरान हैं.

ये वीडिये भी देखिए: Khushi Kapoor Glamorous Look: श्रीदेवी की बेटी खुशी चली उर्फी की राह पर

Trending news