Sonali Phogat: बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी अब उलझती जा रही है. सोनाली के परिजन मौत को साजिश करार दे रहे हैं, जबकि पुलिस ने हार्ट अटैक से मौत की आशंका जताई है. लेकिन परिजन हार्ट अटैक से मौत मानने को बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं. सोनानी फोगाट की मौत पर बहनों के आरोप के बाद अब जेठ कुलदीप फोगाट ने सवाल खड़ा कर दिया है. कुलदीप फोगाट ने सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान पर गंभीर आरोप लगाए हैं और सीबीआई जांच की भी मांग की है. इसी बीच ये भी खबर आ रही है कि सुधीर को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, इससे पहसे सोनाली फोगाट के भांजे विकास ने कहा है कि सोनाली की मौत के पीछे परिवार को पूरा-पूरा शक उनके पीए सुधीर सांगवान पर हैं. सुधीर सांगवान ने ही सोनाली को पूरे परिवार से बिल्कुल अलग कर रखा था और मौत के बाद परिवार के जितने लोगों से सुधीर को बीत हुई, सबको सुधीर ने मौत की अलग-अलग वजह बताई है, जिसके कारण सुधीर पर शक और गहरा गया है. इसलिए परिवार वाले सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.  वहीं सोनाली फोगाट के भतीजे महेंद्र फोगाट ने भी दावा किया है कि सोनाली फोगाट के चेहरे पर मौते के बाद सूजन थी. चेहरे पर स्ट्रेच के भी निशान थे. इन सारे कारणों से साजिश का शक और कहरा हो जाता है. 


गोवा के सीएम ने भी दिया बयान


वहीं, इस मामले में अब गोवा के सीएम प्रमोद सावंत का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि हम इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं. DGP खुद निगरानी कर रहे हैं. प्राथमिक जांच में डॉक्टरों और DGP के अनुसार कार्डियक अरेस्ट लग रहा है, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट उनके पास आ जाएगी.


गौरतलब है कि सोनाली फोगाट का पिछले रोज गोवा में निधन हो गया था. गोवा पुलिस ने मौत के पीछे का कारण हार्ट अटैक बताया था. पुलिस ने बताया था कि सोनाली फोगाट सोमवार रात अंजुना में 'CUrlies' रेस्टोरेंट में थीं, इसी दौरान उन्हें कुछ बेचैनी की शिकायत हुई. उसके बाद उन्हें गोवा के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल लाया गया था और यहां सोनाली की मौत हो गई.


ये भी पढ़ें: Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर क्या है ताजा अपडेट? आ गई बड़ी खबर


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.