Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर क्या है ताजा अपडेट? आ गई बड़ी खबर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1316823

Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर क्या है ताजा अपडेट? आ गई बड़ी खबर

Raju Srivastav Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का पिछले 14 दिनों से दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है, लेकिन उनकी सेहत में अभी तक कोई सुधार देखने को नहीं मिला है.

Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर क्या है ताजा अपडेट? आ गई बड़ी खबर

नई दिल्ली: महशूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले करीब 14 दिनों से राजधानी दिल्ली के एम्स में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं, लेकिन अभी तक उनको होश नहीं आया है और ना ही उनकी सेहत में कोई सुधार देखने को मिल रहा है. वहीं दूसरी तरफ उनकी सलामती की दुआ में पूरा देश हाथ जोड़े प्रार्थना कर रहा है. इस दरमियान राजू की सेहत से जुड़ी उतार-चढ़ाव की खबरें भी आ रही हैं. एम्स के माहिर डॉक्टर दिन रात एक करके राजू की सेहत में बेहतरी की कोशिश कर रहे हैं. 

पिछले रोज ही एम्स के डॉक्टरों को हवासे से खबर आई थी कि राजू को अभी होश आने में लगभग दो हफ्ते से ज्यादा का वक्त लगेगा. वहीं राजू की सेहत के लिए उनके घरवाले लगातार विशेष पूजा का आयोजन कर रहे हैं, जो दिल्ली में ही उनके बड़े भाई सीपी श्रीवस्तव के घर चल रही है. इस पूजा में पूरा परिवार शामिल है.

बताया जा रहा है कि राजू का ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल बढ़ गया है जिसकी वजह से डॉक्टरों ने किसी को भी उनसे मिलने के लिए मना कर दिया है. उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव को भी आईसीयू वार्ड में उनके पास जाने से रोक दिया गया है. क्योंकि डॉकटर्स नहीं चाहते हैं कि राजू के जिस्म में किसी भी तरह का संक्रमण फैले.

ये भी पढ़ें: CBI Raids: बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले भूचाल, RJD सांसद और MLC के घर CBI रेड

 

ब्रेन डेड की बात को डॉकटर्स ने नकारा

दो दिन पहले ही अगले 24 घंटे को एम्स के डॉक्टरों ने राजू के लिए काफी अहम बताया था. डॉकटर्स ने इस बात को भी नकार दिया था कि राजू ब्रेन डेड के शिकार हैं. हालांकि, ताजा खबरों के बाद से लोगों में उनकी सेहत को लेकर राहत है. उम्मीद है कि राजू जल्द ही अपने फैंस को गुदगुदाने के लिए कॉमेडी की दुनिया में वापसी करेंगे.

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को जिम के लिए गए थे, जहां वह जिम के दौरान, ट्रेडमिल पर चलते हुए गिर गए थे. उन्हें दिल का दौड़ा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली में एम्स में भर्ती कराया गया था. एक पहले तक उनकी हालत ठीक बताई जा रही थी, लेकिन एक दिन बाद ही उनकी हालत खराब हो गई. राजू की उम्र फिलहाल 58 साल है. वह 80 के दशक से ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं. साल 2005 में आए स्टैंड-अप रियलिटी कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में हिस्सा लेने के बाद लोगों के दरमियान उनकी शोहरत फैलती चली गई.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news