साउथ एक्टर नागा चैतन्य दूसरी बार इस एक्ट्रेस से रचाने जा रहे हैं शादी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2374716

साउथ एक्टर नागा चैतन्य दूसरी बार इस एक्ट्रेस से रचाने जा रहे हैं शादी

Naga Chaitanya  Engagement: साउथ एक्टर नागा चैतन्य की सगाई की खबर सामने आई है. वह दूसरी शादी शोभिता के साथ करने जा रहे हैं. इनकी सगाई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

 

साउथ एक्टर नागा चैतन्य दूसरी बार इस एक्ट्रेस से रचाने जा रहे हैं शादी

Entertainment News: साउथ एक्टर नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता डेटिंग को लेकर चर्चे में चल रही थी. उनकी वेकेशन की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुकी है. वहीं गुरुवार यानी 8 अगस्त को दोनों की सगाई की खबर सामने आई थी, इस खबर पर अब अक्किनेनी परिवार ने चुप्पी तोड़ी है. अक्किनेनी अपने बेटे की सगाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर के दर्शकों के साथ अपनी खुशी जाहिर किया है. 

अक्किनेनी ने शेयर की सगाई की तस्वीर 
अक्किनेनी ने दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की शोभिता धूलिपाला से सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे हुई. आगे उन्होंने लिखा- 'उनका अपने परिवार में स्वागत करते हुए हमें खुशी हो रही है. दोनों कपल 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके वजह से वह मीडिया में छाए हुए थे. 

नागा के साथ सेलिब्रेट की थी अपना बर्थडे 
नागा चैतन और शोभिता के रिलेशन शिप की खबर पर जयादा हवा तब मिली जब एक्ट्रेस हैदराबाद नागा के घर गई थी. खबर ये मिली थी कि शोभिता अपने फिल्म 'मेजर' के प्रमोशन को लेकर हैदराबाद गई थी. जिसके बाद वह नागा के परिवार वालों से भी मिली थी. इसके बाद उन्होंने नागा के साथ अपना जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया था. 

नागा चैतन्य करने जा रहे है दूसरी शादी 
बता दें कि, नागा चैतन की ये दूसरी शादी है, उनकी पहली शादी साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रुथ प्रभु से हुई थी. इस कपल ने भी कई सालों तक डेटिंग करने के बाद साल 2017 में शादी की थी, इनकी शादी गोवा में रिति-रिवाजों से हुई थी. शादी के चार साल बाद 2021 में तलाक की घोषणा की इस खबर को सुनकर लोग हैरान हो गएं. अब वह शभिता धुलिपाला के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

Trending news