Urfi Javed Photo: उर्फी का बिगड़ गया चेहरा, फोटो शेयर कर बताई बीमारी
Advertisement

Urfi Javed Photo: उर्फी का बिगड़ गया चेहरा, फोटो शेयर कर बताई बीमारी

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद अपने नए-नए कारनामों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उर्फी ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें देखा जा सकता है कि उनका चेहर काफी सूजा हुआ है.

Urfi Javed Photo: उर्फी का बिगड़ गया चेहरा, फोटो शेयर कर बताई बीमारी

Urfi Javed New Look: अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) के साथ अक्सर कुछ न कुछ नया होता रहता है. वह अक्सर अपने ड्रेस और अपनी अल्हड़ हरकत को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. कई यूजर उर्फी जावेद (Urfi Javed) की ड्रेस की तारीफ करते हैं तो कई यूजर उनके ड्रेस पर कमेंट करते हैं. लेकिन अपने आलोचकों को नजरअंदाज करके उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर कुछ नया ट्राइ करती हैं. इसलिए वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

fallback

बगड़ा उर्फी का चेहरा

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें देखा जा सकता है उनके चेहरे पर सूजन है. उर्फी की आंखों पर भी सूजन हैं. उन्होंने इसपर लिखा है कि पता नहीं मेरे चेहरे पर सूजन कैसे आ गई. उर्फी के साथ वीडियो में एक शख्स दिखाई दे रहा है जिसको उर्फी अपना इंटरव्यू दे रही हैं. एक दूसरे फोटो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपना सूजा हुआ चेहरा दिखाया है और पूछा है मैं किससे मिलती जुलती हूं. बिना किसी वजह के चेहरा सूज जाने से उर्फी काफी परेशान हैं. 

fallback

उर्फी को है एलर्जी

इससे पहले उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि न जाने उन्हें क्या दिक्कत है. वह जब भी कपड़े पहनती हैं तो उन्हें दाने या फोड़े निकल आते हैं. उन्होंने बताया था कि उन्हें अलग-अलग तरह की एलर्जी है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं उर्फी

ख्याल रहे उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी बेहतरीन फोटोज शोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.  उनके फोटो पर उनके फैंस काफी कमेंट करते हैं. वह अक्सर बोल्ड कपड़े पहन कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा देती हैं. उर्फी की हरकतों से परेशान होकर महाराष्ट्र की बीजेपी नेता चित्रा किशोर वाघ (BJP Leader Chitra Kishor Wagh) ने उर्फी जावेद के खिलाफ केस भी किया है. जिसके बाद उर्फी ने उन्हें खरी खोटी सुनाई थी.

देखें वीडियो

Trending news