Daya ben Cancer: क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस दिशा को हो गया कैंसर? सामने आई पूरी सच्चाई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1392103

Daya ben Cancer: क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस दिशा को हो गया कैंसर? सामने आई पूरी सच्चाई

Daya ben suffering from Cancer: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस दया बेन को लेकर खबरें आ रहीं थीं. जिनमें दावा किया जा रहा था कि एक्ट्रेस को गले का कैंसर हो गया है.

Daya ben Cancer: क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस दिशा को हो गया कैंसर? सामने आई पूरी सच्चाई

Daya ben suffering from Cancer: ज्यादातर लोगों मे फेमस टीवी प्रोग्राम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' नाम का शो तो जरूर देखा होगा. इस सीरियल में दया बेन का कैरेक्टर लोगों को काफी पसंद आया है. आपको बता दें जो दया बेन का कैरेक्टर कर रही हैं उनका नाम दिशा वकानी है. हाल ही में ऐसी खबरें आ रहीं थीं जिसमें दावा किया जा रहा था कि उनको कैंसर हो गया है, और वह सीरियल में इसलिए नहीं दिखाई दे रही हैं. क्योंकि उन्होंनेर इलाज के लिए छुट्टी ली हुई है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा था कि उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अजीबो गरीब आवाज निकाली इस कारउ उन्हें थ्रोट यानी गले की समस्या हुई है.

क्या दया बेन को सच में हुआ है कैंसर?

दया बेन को लेकर चल रही खबरों पर अब जेठालाल का कैरेक्टर निभा रहे दिलीप जोशी का बयान आया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें सुबह से ही दिशा वकानी को लेकर फोन आ रहे थे. इस तरह की ऊटपटांग खबरें फैलाने की जरूरत नहीं है. मैं बस यह कहना चाहूंगा कि ये सब अफवाह है. इस तरह की बातों पर बिलकुल भी ध्यान ना दें. दिशा एकदम फिट हैं.

शो में गायब हैं दया बेन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी फेमस प्रोग्राम है. सीरीलय में आजकल गोकुलधाम के नवरात्रि सेलीब्रेशन को दिखाया जा रहा है. जिसमें सब लोग गरबे की तैयारी कर रहे हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेठालाल आने वाले शो में आरती करने वाले हैं जिसमें वह दया की वापसी की दुआ करें. जिसके बाद उनकी मनोकामना पूरी हो जाएगी.

ये भी पढ़ें: Gas and Acidity Problem: गैस और एसिडिटी पैदा करती हैं ये चीजें; आज से ही करना शुरू कर दें परहेज

पूरा टीवी प्रोग्राम में एक हाउसिंग सोसाइटी और उसके रहने वालों के इर्द गिर्द घूमता है. इस सोसाइटी में लोग आपस में कैसे रहते हैं और कैसे हसी मजाक करते हैं उसने बखूबी दर्शाया गया है. इस शो में जेठालाल और दया बेन अहम किरदार में हैं.

Trending news