Sushant Singh Rajput पर बनी फिल्म "न्याय: द जस्टिस" का टीजर लॉन्च, देखिए VIDEO

टीजर की ओपनिंग काफी धमाकेदार है. शुरूआत मशहूर ऐक्टर महिंदर सिंह की मौत ब्रेकिंग न्यूज से होती है, जो अपने घर पर आत्महत्या कर लेता है.

Sushant Singh Rajput पर बनी फिल्म "न्याय: द जस्टिस" का टीजर लॉन्च,  देखिए VIDEO
फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आकस्मिक मौत ने सभी को हैरत कर दिया था. सुशांत की खुदकुशी एक पहेली बनकर रह गई, सुशांत के फैन्स सहित तमाम लोगों ने इस मामले की जांच कराने की वकालत की थी, लेकिन फिर भी गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है. इस बीच एक्टर के निधन पर बनी फिल्म "न्याय: द जस्टिस" का टीजर रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर आधारित बताई जा रही है. फिल्म में जुबेर खान और श्रेया शुक्ला भी हैं.

टीजर की ओपनिंग काफी धमाकेदार है. शुरूआत मशहूर ऐक्टर महिंदर सिंह की मौत ब्रेकिंग न्यूज से होती है, जो अपने घर पर आत्महत्या कर लेता है. टीजर में आगे यह भी दिखाया गया है कि कैसे भारत की तीन सबसे बड़ी जांच एजेंसियां यह पता लगाने के लिए काम कर रही हैं कि उनकी मौत आत्महत्या या योजनाबद्ध हत्या थी.

निर्देशक दिलीप गुलाटी ने कहा,"मैं सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में जानकर स्तब्ध रह गया. हालांकि मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता था, लेकिन सभी की तरह मैंने भी उनके लिए वैसा ही महसूस किया जैसे कोई अपना चला गया हो. फिल्म के माध्यम से लोगों के बीच एक संदेश भेजना चाहते हैं कि आत्महत्या विकल्प नहीं है. ये फिल्म एक्टर के लिए श्रद्धांजलि है."

देखिए ट्रेलर

निर्माता सरला ए सरावगी ने कहा,"हम यह फिल्म उनकी प्रसिद्धि या सफलता के लिए नहीं बना रहे हैं, यह फिल्म उनकी यात्रा और एक खोए हुए बेटे के लिए न्याय मांगने के लिए है." सरला ए सरावगी और राहुल शर्मा द्वारा निर्मित, फिल्म दिलीप गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है. नैय्या: द जस्टिस 11 जून को रिलीज होने की उम्मीद है.

फिल्म में अमन वर्मा, असरानी, शक्ति कपूर, सोमी खान और सुधा चंद्रन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. बता दें कि 34 साल के सुशांत पिछले साल 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे.

(इनपुट: आईएएनएस) 

ZEE SALAAM LIVE TV