रोटी बनाते हुए नाबालिग लड़की का VIDEO वायरल, सरकारी नौकरी वाले लड़के ने भेजा शादी का प्रस्ताव
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam922454

रोटी बनाते हुए नाबालिग लड़की का VIDEO वायरल, सरकारी नौकरी वाले लड़के ने भेजा शादी का प्रस्ताव

इस लड़की के वीडियो की जहां लोग तारीफ कर रहे हैं, वहीं ढेर सारे लोग इस वीडियो पर सवाल उठा रहे हैं. लोग पूछ रहे हैं कि यह लड़की सोशल मीडिया पर क्या कर रही है?

वायरल लड़की की तस्वीर

नई दिल्लीः कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर चूल्हे पर रोटी सेंकती हुई एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. अब उसी लड़की का नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस नए वीडियो में भी लड़की रोटी पकाती ही नजर आ रही है. लेकिन ये वीडियो पहले वाले से अलग है. इसमें देसी गर्ल ने काले रंग का सूट पहना है. पुराने वीडियो में लड़की जहां लकड़ी के चूल्हें पर रोटी बना रही थी, वहीं अब नए वीडियो में वह गैस चूल्हें पर रोटी बनाती नजर आ रही है. खास बात यह है कि इस वीडियो की जहां लोग तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोग इसपर सवाल भी उठा रहे हैं. देखें वीडियो, 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by

सरकारी नौकरी वाले ने शादी का भेजा प्रस्ताव 
लोग इस लड़की की खूबसूरती और मासूमियत के कायल हो रहे हैं. लोग कमेंट कर रहे हैं कि इस देसी खूबसूरती के आगे तो बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस फेल हैं. विदेशी लोग भी इसे रीयल इंडियन ब्यूटी बता रहे हैं. बिना किसी मेकअप के यह लड़की वाकई में खूबसूरत और मासूम दिख रही है. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने लड़की को शादी का प्रस्ताव भी दे दिया. उसने कहा कि वह सरकारी नौकरी में है और उससे शादी करना चाहता है. इस बार ये वीडियो इंस्टाग्राम पर आमना 11381 नामक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को 95,409 से अधिक लाइक मिल चुके हैं. 

कुछ लोगों ने उठाए गंभीर सवाल 
इस लड़की के वीडियो की जहां लोग तारीफ कर रहे हैं, वहीं ढेर सारे लोग इस वीडियो पर सवाल उठा रहे हैं. लोग पूछ रहे हैं कि यह लड़की अभी 18 साल से कम उम्र की दिख रही है, यह सोशल मीडिया पर क्या कर रही है ? कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि क्या लड़की स्कूल जाती है कि नहीं ? वहीं एक महिला ने बड़ा गंभीर सवाल उठाते हुए पूछा है कि भेड़ियों की तरह निगाह रखने वाले पुरुषों के बीच यह लड़की कितनी महफूज है ?  

Zee Salaam Live Tv 

Trending news