तुनिषा शर्मा सुसाइड: को-एक्टर शीजान खान गिरफ्तार, खुदकुशी के लिए उकसाने का है आरोप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1500265

तुनिषा शर्मा सुसाइड: को-एक्टर शीजान खान गिरफ्तार, खुदकुशी के लिए उकसाने का है आरोप

Tunisha Sharma: टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा सुसाइड मामले में पुलिस ने उनके को-एक्टर शीज़ान खान को गिरफ्तार किया है. जिसे आज अदालत में पेश किया जाएगा. 

File PHOTO

Tunisha Sharma Suicide: शनिवार को टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा खुदकुशी मामले में अदाकारा के को-एक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. रविवार की सुबह पुलिस ने बताया कि शीजान के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर गिया है. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है. शीजान को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा. 

शनिवार को एक टीवी सीरियल्स के सेट पर शर्मा की कथित तौर पर खुदकुशी करने के बाद यह बात सामने आई है. पुलिस के मुताबिक,"उन्हें जानकारी मिली कि चाय ब्रेक के बाद, एक्ट्रेस शौचालय गई और जब वह वापस नहीं आई, तो पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और पाया कि उसने कथित तौर पर फांसी लगा ली थी.पुलिस ने मौके पर जांच की और कहा कि कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है जबकि खुदकुशी की वजह अभी साफ नहीं है. 

fallback

पुलिस ने कहा है कि वह टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत की जांच कत्ल और खुदकुशी दोनों नजरियों से करेगी. एक्ट्रेस जिस सीरियल में आखिरी बार काम कर रही थीं, उसके सेट पर मौजूद लोगों ने दावा किया कि उनकी मौत आत्महत्या से हुई है.

तुनिषा शर्मा ने एक्टिंग का आगाज़ 'भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप' से की थी. उन्होंने 'इश्क सुब्हान अल्लाह', 'गब्बर पूंछवाला', 'शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह' और 'चक्रवर्ती अशोक सम्राट' जैसे शोज में भी काम किया. इसके अलावा को एक्टर शीजान 'फितूर', 'बार बार देखो', 'कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह' और 'दबंग 3' समेत बॉलीवुड फिल्मों में भी दिखाई दिए.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news