सोनू सूद से एक युवक ने की बंदर पकड़वाने की मांग, जवाब सुन नहीं रोक पाएंगे हंसी
Advertisement

सोनू सूद से एक युवक ने की बंदर पकड़वाने की मांग, जवाब सुन नहीं रोक पाएंगे हंसी

जब पूरा देश में कोरोना ने भारी कहर मचाया हुआ था, तब फिल्म अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) गरीबों के मसीहा बनकर उभरे थे. कोरोना काल के दौरान उन्होंने प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने से लेकर गरीब लोगों की खाने की भी व्यवस्था किए थे.

डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: जब पूरा देश में कोरोना ने भारी कहर मचाया हुआ था, तब फिल्म अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood)  गरीबों के मसीहा बनकर उभरे थे. कोरोना काल के दौरान उन्होंने प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने से लेकर गरीब लोगों की खाने की भी व्यवस्था किए थे. वहीं आज भी कोई व्यक्ति किसी वजह से परेशान होता है तो वह सोनू सूद से मदद की गुहार जरूर लगाता है और वे उनकी मदद भी करते हैं, लेकिन इस बार बंदरों से परेशान एक शख्स बंदर पकड़ने के लिए उनसे मदद मांगी है. 

कांग्रेस पार्टी दे रही है आईफोन और नकद इनाम, करना होगा ये काम

UP का रहने वाला है युवक
उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले का एक युवक सोनू सूद से बंदर ट्वीट कर बंदर पकड़वाने के लिए मदद की गुहार लगाई है. युवक ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि हमारे गांव में एक लंगूर बंदर के आतंक के कारण दर्जनों लोग घायल हो चुके हैं. अत: आपसे निवेदन है कि बंदर को हमारे गांव से कहीं दूर जंगल में भेजवा दें. 

फैंस को दिया मजेदार जवाब
अपने फैंन के ट्वीट का जवाब सोनू सूद ने भी दोस्ताना अंदाज में दिया है. उन्होंने लिखा  कि "बस अब बंदर पकड़ना ही बाकी रह गया था दोस्त, पता भेज, यह भी करके देख लेते हैं".वही सोनू सूद का यह मजेदार जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनके रिप्लाय को अभी तक 22 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. 

वहीं उनके एक फैंस ने इस ट्वीट पर लिखा है कि, " आदरणीय सोनू सूद जी लोग आपकी महानता का गलत फायदा उठाने लगे हैं. आज बंदर को पकड़ने के लिए ट्वीट किया गया है,कल लोग यह भी ट्वीट करेंगे कि सर् मेरे घर के बाहर कूड़ा पड़ा हुआ है. आप वह साफ करा दीजिए.खुद कुछ भी नहीं करना चाहते हैं.इसलिए ऐसे ट्वीट पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है.

LIVE TV ZEE SALAAM

 

Trending news