Urfi Javed के बदले मिजाज, अपने कपड़ों पर लिखी ऐसी पोस्ट कि यूजर हुए हैरान, पढ़ें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1636057

Urfi Javed के बदले मिजाज, अपने कपड़ों पर लिखी ऐसी पोस्ट कि यूजर हुए हैरान, पढ़ें

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने ट्विटर पर अपने फैंस से माफी मांग कर लोगों को हैरान कर दिया है. उर्फी जावेद ने कहा है कि वह अब अच्छे कपड़े पहनेंगी.

Urfi Javed के बदले मिजाज, अपने कपड़ों पर लिखी ऐसी पोस्ट कि यूजर हुए हैरान, पढ़ें

Urfi Javed: इंटरनेट और टीवी सेलेब्रेटी उर्फी जावेद, जो अपने अंतरंग कपड़ों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं ने ट्विटर पर बड़ी बात कही है. उन्होंने शुक्रवार को ट्विटर पर एक छोटी पोस्ट लिखी. उन्होंने अपने कपड़ों से लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए मांफी मांगी है. उन्होंने कहा है कि वह अपने आपको बदल लेंगी. 

उर्फी जावेद ने मांगी माफी

उर्फी जावेद ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि "मैं अपने पहनावे के जरिए लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए मांफी मांगती हूं. आज के बाद आप लोग उर्फी में एक बदलाव देखेंगे. बदले हुए कपड़े. माफी."

उर्फी की पोस्ट देख यूजर हुए हैरान

उर्फी की ये पोस्ट देखकर कई यूजर हैरान रह गए. वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर ने उर्फी जावेद से गुजारिश की है कि वह अपने आपको न बदलें. हालांकि कुछ यूजर ने अनुमान लगाया कि यह अप्रैल फूल प्रैंक है.

 

उर्फी ने दी नसीहत

डर्टी मैगजीन को दिए इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने अपनी जिंदगी के बारे में बताया है. उन्होंने अपनी पसंद के बारे में बताया है. उन्होंने कहा कि "मैं अपनी पूरी जिंदगी पैसों के लिए परेशान रही. लेकिन मेरे पास पैसे नहीं रहे. यहां तक कि मेरे में एक अमीर लड़की रही. मैं सोचती हूं कि एक लड़की को आदमी के पीछे दौड़ने के बजाए पैसों के पीछे भागना चाहिए. क्योंकि पैसा सबकुछ नहीं है, लेकिन ये बहुत कुछ है. अगर आपके पर 100 दिक्कतें हैं तो पैसा इनमें से 99 परेशानियों को खत्म कर देगा. और हां गरीब लोगों की दिक्कतों से अच्छी अमीर लोगों की दिक्कतें हैं."

उर्फी पर हुआ केस

ख्याल रहे कि उर्फी जावेद अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अंतरंग कपड़ों में अपनी फोटो शेयर करती हैं. कई लोग इन्हें पसंद करते हैं तो कई लोग इसके लिए उन्हें ट्रोल करते हैं. हाल ही में मुंबई की बीजेपी नेता ने उर्फी पर इसलिए केस कर दिया था कि वह कम कपड़े पहनती हैं. इसके बाद उर्फी जावेद ने अपनी सफाई में कहा था कि कपड़े पहनने से उनकी त्वचा पर एलर्जी हो जाती है.

इसी तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news