करवाचौथ से पहले उर्वशी रौतेला ने शेयर की ऐसी फोटो, यूजर्स बोले- T20 तक रुक जाओ प्लीज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1392319

करवाचौथ से पहले उर्वशी रौतेला ने शेयर की ऐसी फोटो, यूजर्स बोले- T20 तक रुक जाओ प्लीज

Urvashi Rautela Viral Post: उर्वशी रौतेला पिछले कुछ दिनों से ग़म में डूबी नज़र आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उदासी भरी तस्वीरें पोस्ट कर शेरों शायरियां कर रही हैं लेकिन इस बार उर्वशी ने करवाचौथ के मौके पर साड़ी, सिंदूर और मंगलसूत्र पहने तस्वीरें शेयर कर बड़ी बात कह दी है. जिसके बाद यूज़र्स खुद ऋषभ पंत से उनकी शादी कराने का वादा करते नज़र आ रहे हैं.

करवाचौथ से पहले उर्वशी रौतेला ने शेयर की ऐसी फोटो, यूजर्स बोले- T20 तक रुक जाओ प्लीज

Urvashi Rautela Viral Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने करवा चौथ से पहले सोशल मीडिया पर अपनी एक ऐसा तस्वीर शेयर कर दी है, जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, एक्ट्रेस ने सिंपल साड़ी में एकदम घरेलू महिला कि तरह तस्वीर शेयर करते हुए साथ में ऐसा कैप्शन लिख दिया है कि यूज़र्स उनसे मज़ाक करना शुरू कर दिया है.

मंगलसूत्र और सिंदूर में शेयर की फोटो

 

बता दें कि, उर्वशी इस समय ऑस्ट्रेलिया में हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर करवा चौथ के लिए एक पोस्ट किया, जिसमें वह लाल साड़ी पहने नज़र आ रही हैं. उन्होंने अपने लुक को मंगलसूत्र और सिंदूर से पूरा किया है. जिसके बाद से उनकी इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है साथ ही मीम मेकर्स को भी एक नया मसाला मिल गया है और वह भी मीम्स बनाने से बाज़ नहीं आ रहे हैं.

Photos: 42 की उम्र में भी देती हैं आज की एक्ट्रेसेज को टक्कर, देखें श्वेता की खूबसूरत तस्वीरें

यूज़र्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

उर्वशी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, "प्रेम मैं पड़ी प्रेमिका को, सिंदूर से प्रिय कुछ नहीं होता !! सारी रस्म रिवाज के साथ चाहिए उमर भर का साथ पिया तुमसे." इस कैप्शन को पढ़ने के बाद यूजर्स ने तरह तरह की बातें करनी शुरू कर दू हैं. लोगों का मानना है कि यह पोस्ट ऋषभ पंत के लिए है. जिसके बाद वे कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा: वर्ल्ड कप के बाद हम शादी करवा देंगे लेकिन प्लीज हमें डायवर्ट ना करो. दूसरे यूजर ने लिखा, पंत को छोड दो विश्व कप के लिए प्लीज. वहीं एक अन्य यूज़र लिखता है कि, बस टी20 (T-20) विश्व कप तक रुक जाओ, उसके बाद मैं खुद बात करुंगा भाई से आपको अपनी भाभी बना कर ही रहूंगा.

यह भी देखें: भारतीय मौसम विभाग में निकली 990 भर्तियां, जानें कैसे करें अप्लाई

इतना ही नहीं एक यूज़र ने तो हद ही कर दी है बड़ी फुर्सत से एक लंबा कमेंट किया है. उसने लिखा है कि, "उर्वशी रौतेला" आने वाले समय की आदर्श प्रेमिकाओं मैं गिनी जाएंगी, और उनका उदाहरण देकर. हमेशा प्रेम मामलों के झगड़े को निपटाया जाएगा युगों युगों तक."

जानकारी के लिए बता दें कि, साल 2018 में पंत और उर्वशी की डेटिंग की खबरें सामने आई थी. हालांकि, बाद में क्रिकेटर ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए इन खबरों को महज अफवाह करार दिया.

इसी तरह की ख़बरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

Trending news