Mohammed Shami की पत्नी Hasin Jahan को 'फिर हुआ प्यार'! इस वीडियो ने मचाया तहलका
Advertisement

Mohammed Shami की पत्नी Hasin Jahan को 'फिर हुआ प्यार'! इस वीडियो ने मचाया तहलका

हसीन जहां (Hasin Jahan) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: हमेशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स उन्हें उनकी तस्वीरों को लेकर ट्रोल करने लगते हैं. इस बार हसीन जहां ने एक गाने पर अपना डांस वीडियो शेयर किया हैं, जिसने यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा है.

हसीन जहां को फिर हुआ प्यार!
हसीन जहां (Hasin Jahan) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो डांस करती हुई नजर आ रही हैं. खास बात तो ये है कि वो जिस गाने पर ठुमके लगा रही हैं उसने सबका ध्यान खींचा है. दरअसल वीडियो में गाना चल रहा है ‘मैंने किसी को दिल दे दिया’. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं और लोग ये देखकर शमी को लेकर कमेंट कर रहे हैं.

शमी और हसीन जहां का नहीं हुआ है तलाक़
बता दें कि हसीन जहां और मोहम्मद शमी इस वक्त अलग-अलग रहते हैं, उनकी शादीशुदा ज़िंदगी में आए तूफान से हर कोई वाकिफ है. हसीन जहां अपने पति मोहम्मद शमी और उनके परिवार पर गई गंभीर आरोप लगाए थे. हालांकि मोहम्मद शमी ने बहुत ही शांति से अपने क्रिकेट पर फोकस किया हैं. तभी से दोनों अलग-अलग रह रहे हैं, हालांकि अभी दोनों के दरमियान तलाक नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT: नेहा भसीन ने किचन के सिंक में छोड़ा अपना अंडरवियर, Gauhar Khan ने तलाड़ा

गौरतलब है कि हसीन जहां और मोहम्मद शमी की शादी 7 अप्रैल 2014 को हुई थी. शादी के बाद कुछ साल तक दोनों के दरमियान सब कुछ ठीक-ठीक चलता रहा. लेकिन एक दिन अचानक हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और उनके परिवार पर टॉर्चर करने जैसे संगीन आरोप लगाए. हालांकि शमी ने हसीन जहां के सभी आरोपों का सिरे से खारिज कर दिया था.

ये भी पढ़ें: इन वेस्टइंडीज खिलाड़ियों की पत्नियां हैं हुस्न की परी, फोटो देखकर आप भी हो जाएंगे फैन

Zee Salaam Live TV:

Trending news