इमरान हाशमी ने ऐसा कौन- सा गुनाह किया है, जो ऐश्वर्या राय से मिलकर मांगना चाहते हैं माफी?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2334354

इमरान हाशमी ने ऐसा कौन- सा गुनाह किया है, जो ऐश्वर्या राय से मिलकर मांगना चाहते हैं माफी?

Emraan Hashmi Aishwarya Rai News: बॉलीवुड के बेस्ट एक्टर इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या राय पर एक कमेंट कर दिया था, और उन्हें इस कमेंट के लिए पछतावा है. अब वह ऐश्वर्या से मिलकर माफी मांगना चाहते हैं. 

 

इमरान हाशमी ने ऐसा कौन- सा गुनाह किया है, जो ऐश्वर्या राय से मिलकर मांगना चाहते हैं माफी?

Bollywood News: बॉलीवुड के बेस्ट एक्टर इमरान हाशमी जिन्हें 'सीरियल किसर' के नाम से भी जाना जाता है. यह एक्टिंग के अलावा अपने निजी काम के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्म बनाई और खुद के दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाया है, उनकी एक्टिंग को लोग खूब पसंद करते हैं. इमरान हाशमी ने एक शो के दौरान ऐश्वर्या राय पर एक कमेंट कर दिया था, जिस बात के लिए वह हमेशा पछताते हैं. 

इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या राय पर कर दिया था कमेंट
ऐश्वर्या राय बच्चन करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के चौथे सीजन में गेस्ट बनकर आईं थी, उसी दौरान इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या राय पर एक कमेंट कर दिया था. उन्होंने ऐश्वर्या राय को इस शो के दैरान प्लास्टिक कह दिया था.  इस कमेंट के बाद उन्हें कई आलोचना का भी सामना करना पड़ा था, और यह कमेंट सुनकर लोग हैरान रह गए थे. 

एक इंटरव्यू में बताया सच
अब इमराम हाशमी ने एक इंटरव्यू में अपने किए गए कमेंट के बारे में बात किया और बताया की मुझे उस के लिए पछतावा है. उन्होंने बताया की मैं उस कमेंट के लिए काफी शर्मिंदा हूं, और मैं ऐश्वर्या राय से मिल कर माफी मांगना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि वह ऐश्वर्या राय के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने बताया की वह एक बार ऐश्वर्या राय को देखने के लिए उनकी वैनिटी वैन के बाहर 3 घंटे तक इंतजार किया था, उस समय उनकी 'हम दिल दे चुके सनम' शो की शूटिंग चल रही थी. 

ऐश्वर्या राय से माफी मांगना चाहते हैं एक्टर 
उन्होंने आगे बताया कि वह ऐश्वर्या राय से कभी पर्सनली नहीं मिले हैं. इमरान हाशमी उनसे मिल कर माफी मांगेंगे, उन्होंने यह भी कहा कि शो के कॉन्टैक्स्ट में यह एक मजाक था. इमरान हाशमी ने बताया कि वह ऐश्वर्या राय का बहुत सम्मान करते हैं. और वह उनसे मिलन कर माफी मांगने कि अपिल की है. 

ऐश्वर्या राय बेटी के साथ पहुंची शादी में 
बता दें कि पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में गई थी. दोनों कि शादी 12 जुलाई को हुई, और अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं. अंबानी परिवार के जश्न में अभिषेक बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, निखिल नंदा और नव्या नवेली नंदा एक साथ पहुंचे थे. इसी बिच ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ अलग आई थी. वह अपनी बेटी के साथ ही पैप्स को पोज देते नजर आईं.

Trending news