पायल मलिक के तलाक लेने के फैसले को सुनकर अरमान मलिक ने यह क्या कह दिया?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2358354

पायल मलिक के तलाक लेने के फैसले को सुनकर अरमान मलिक ने यह क्या कह दिया?

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच दिलचस्प केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. 28 जुलाई की रात एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखा गया था, जिसमें अरमान और कृतिका को बताया गया कि पायल मलिक तलाक लेने का विचार कर रही हैं. 

पायल मलिक के तलाक लेने के फैसले को सुनकर अरमान मलिक ने यह क्या कह दिया?

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में कंटेस्टेंट्स के बीच इन दिनों टक्कर के साथ रोमांचक सीन भी देखने को मिल रहा है. यह शो जैसे-जैसे फिनाले के करीब पहुंच रहा है, वैसे-वैसे लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. 28 जून की रात के एपिसोड में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुआ था, जिसमें यूट्यूबर अरमान मलिक और कृतिका मलिक को बताया गया के पायल मलिक अरमान मलिक से तलाक लेने का फैसला कर ली हैं. इसे  सुनते ही दोनों एक-दूसरे की तरफ हैरानी से देखने लगें. 

पायल मलिक ने अरमान मलिक से तलाक लेने किया फैसला
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया गया की पायल मलिक यूट्यूबर अरमान मलिक से अलग होने के लिए विचार कर रही हैं. उस प्रेस कॉन्फ्रंस के दौरान अरमान मलिक और कृतिका मलिक से कई सावाल किया गया.  जब अरमान से पूछा गया कि वह पायल या कृतिक में से किसे चुनेंगे तो उसपर उन्होंने जवाब दिया, 'भगवान भी धरती पर आ जाएंगे तो हमारा रिश्ता खराब नहीं होगा'. आगे उन्होंने कहा की जब बिग बॉस के घर से वह और कृतिका बाहर आ जाएंगे तो पायल हमारे साथ ही रहेगी और यह हर कोई देखेगा. उन्होंने आगे लिखा, 'हम लोगों का यह रिश्ता बिलकुल सच्चा है, इस रिश्ता में कोई धोखा नहीं है'.

अरमान मलिक पर बहुविवाह को बढ़ावा देने का लगा आरोप 
नेशनल टेलीविजन पर यूट्यूबर अरमान मलिक पर बहुविवाह को बढ़ावा देने का आरोप भी लगा है. उन्होंने इस बात पर जवाब दिया कि उनकी जिंदगी बिल्कुल एक खुली किताब जैसी है. उन्होंने कहा कि उनकी दोनों पत्नी इस रिश्ते से खुश हैं, इसलिए वह दुनियां की परवाह नहीं करते हैं और वह इस रिश्ते को स्वीकार करने की हिम्मत रखते हैं. उन्होंने बताया कि ऐसे और कई लोग हैं जो इस स्थिति में हैं. वहीं इसके बाद बिग बॉस के घर में भी अरमान की शादी को लेकर कई तरह की बात होने लगें.  इस बीच कंटेस्टेंट्स ने पूछा कि क्या सच में उनका तलाक होगा इसपर अपमान ने कहा कि, मैं दोनों से बाराबर प्यार करता हूं."  उनकी यह बात को सुनकर कुछ लोग हंसने लगते हैं.

पायल पर लगा था धोखाधड़ी का आरोप 
इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद यूट्यूबर अरमान मलिक ने नैजी और सना मकबूल से बात करते हुए बताया कि पायल कभी-भी उनसे अलग नहीं होंगी. इसपर उनको पूरा यकीन है. पायल मलिक पर लगे धोखाधड़ी के आरोप पर कृतिका ने बताया कि वह पिछले 7 सालों से यह कमेंट सुन रही हैं. अरमान ने रणवीर शौरी से अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए बताया कि वह कृतिका और पायस एक-दूसरे को समझते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें ट्रॉफी नहीं चाहिए. वह बिग बॉस के घर से बाहर जाना चाहते हैं. इसके बाद कृतिका को बिग बॉस के घर में अकेले बैठकर रोते हुए देखा गया.

Trending news