कौन है Pawri Girl, जो बनी हुई हैं सोशल मीडिया सेंसेशन, उनकी सुंदरता के आगे फेल हैं एक्ट्रेस
Advertisement

कौन है Pawri Girl, जो बनी हुई हैं सोशल मीडिया सेंसेशन, उनकी सुंदरता के आगे फेल हैं एक्ट्रेस

दनानीर मुबीन ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए वीडियो में पार्टी शब्द का सही से उच्चारण नहीं कर पा रही थी. इस वजह से पार्टी की जगह पर अपने वीडियो में पावरी बोलते हुए नजर आई थीं. 

Pawri Girl   दनानीर मुबीन

नई दिल्ली: क्या आप जानते हैं Pawri Girl कहां की हैं. बहुत से लोग यह अनुमान लगा रहे थे कि  Pawri Girl भारत के हिमांचल प्रदेश राज्य की रहने वाली हैं. लेकिन ऐसा नहीं है. पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया सेंसेशन बनी Pawri Girl एक पाकिस्तानी 19 वर्षीय लड़की हैं. इस लड़की का नाम दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) हैं. दनानीर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था, जो भारत में खूब वायरल हुआ था. 

पाकिस्तान की रहने वाली हैं Pawri Girl
दनानीर मुबीन ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए वीडियो में पार्टी शब्द का सही से उच्चारण नहीं कर पा रही थी. इस वजह से पार्टी की जगह पर अपने वीडियो में पावरी बोलते हुए नजर आई थीं. उनका 5 सेकंड का Pawri Video सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो की वजह से अलग ही पहचान बनाने वाली दनानीर मुबीन पाकिस्तान की रहने वाली हैं. उन्होंने इस सफलता के बाद आभार जताया है. 

fallback

बॉलीवुड स्टार भी बना रहे हैं पावरी पार्टी पर वीडियो 
मुबीन के वीडियो को भारत में इतना ज्यादा पसंद किया गया है कि इंडिया के लाखों लोगों ने पावरी पार्टी पर अपना वीडियो बना लिया. पावरी पार्टी का सिलसिला सिर्फ आम लोगों के बीच तक ही सीमित नहीं रहा. इस पर क्रिकेटर से लेकर बॉलीवुड स्टार तक ने वीडियो बना डाले. हाल ही में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने अपने डॉगी के साथ भी पावरी पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. 

fallback

डॉगी से है खास लगाव 
Pawri Girl दनानीर मुबीन पाकिस्तान में कंटेंट क्रिएटर हैं. यह पाकिस्तान के पेशावर शहर की रहने वाली हैं. दनानीर ने वीडियो वायरल होने के बाद लोगों का आभार व्यक्त करते हुए एक पोस्ट किया है. उस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ''मेरा उद्देश्य लोगों को खुश और दयालु बनने के लिए प्रेरित करना हैं''. Pawri Girl को डॉगी से काफी लगाव हैं. इसके अलावा उन्हें पेंटिंग का भी शौक हैं. 

fallback

'सपने में भी नहीं सोचा था' 
पावरी पार्टी वीडियो वायरल होने के बाद दनानीर मुबीन ने एक इंटरव्यू में कहा कि, 'मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि लोग मेरे इस अंदाज को इतना ज्यादा पसंद करेंगे'. Pawri Girl का यह वीडियो खैबर पख्तूनख्वा प्रांत की पहाड़ियों के बीच बनाया गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul (@rahulkl)

LIVE TV

 

Trending news