Bigg Boss OTT 3: पायल मलिक के पति ने इसलिए की दूसरी शादी: बिग बॉस में खोला राज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2306093

Bigg Boss OTT 3: पायल मलिक के पति ने इसलिए की दूसरी शादी: बिग बॉस में खोला राज

कृतिका पायल कि एक अच्छी दोस्त थी. पायल ने बिग बॉस के घर में आते ही अपने पति का राज खोला और बताया कि किस तरह उसने हमसे बिना बताए कृतिका से शादी कर ली. पायल ने बिग बॉस के घर में कई राजों से पर्दा उठाया.

Bigg Boss OTT 3: पायल मलिक के पति ने इसलिए की दूसरी शादी: बिग बॉस में खोला राज

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू हो चूका है, जिसे आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. इसे बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.और साथ ही खूब धमाल मचा रहे हैं. उनके इस अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस शो में कुल 16 कस्टेंटेड हैं. जो इस शो में अपनी एक्टिंग और लड़ाई-झगड़े से आप को एंटरटेन करने वाले हैं. इस शो में फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक जो अपने दोनों बीवियों के साथ सामिल हुए हैं. शो में आते ही पायल मलिक के पति की दुसरी शादी पर चर्चा शुरू हुई है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसकी चर्चा खूब चल रही है.

फोन पर बताई शादी की बात:
बता दें कि कृतिका पायल कि एक अच्छी दोस्त थी. पायल ने बिग बॉस के घर में आते ही अपने पति का राज खोला और बताया कि किस तरह उसने हमसे बिना बताए कृतिका से शादी कर ली. पायल ने बिग बॉस के घर में कई राजों से पर्दा उठाया. उन्होंने अनिल कपूर के सामने बताया कि मैं और हमारे पति एक दुसरे के साथ दोस्त के तरह रहते थे. हम दोनों का बॉन्डिंग बहुत अच्छा था हम लोग पति-पत्नी से ज्यादा दोस्त की तरह रहते थे. इसके अलावा हम मां-बाप की तरह भी रहते थे. क्योंकि अरमान का कोई था नहीं और मैं घर छोड़कर आई थी. इसी के बीच अरमान का एक दिन कॉल आया और उसने बताया की मैंने कृतिका से शादी कर ली है. लेकिन इस पर मुझे यकीन नहीं हुआ. मुझे लगा कि वो मजाक कर रहा है. मुझे यकीन नहीं हुआ कि वो हमारे अलावा दूसरे से शादी कर सकता है.

दोनों पत्नियां साथ रहती हैं:
पायल आगे बताती हैं कि फिर अरमान ने मुझे अपने शादी का सर्टिफ़िकेट भेजा. ये देखकर हमारे होश उड़ जाते हैं. लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकती थी क्योंकि मैं अपने घर से भाग कर आई थी. कहीं जा भी नहीं सकती थी. मैं अरमान के साथ 8 साल से रह रही थी. तो मैं उसे छोड़ भी नहीं सकती थी. हमारा एक छोटा बच्चा भी था. इसलिए मैंने फैसला किया कि अब जो है उसी के साथ आगे बढ़ना है. ये सब बताते हुए पायल इमोशनल हो गईं उनकी आँखे भर गई. ये वीडियो में भी देखा जा सकता है. उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वो अपने पति की दूसरी शादी से बहुत दुखी थीं. अब धीरे-धीरे सब ठीक हो रहा है. दोनों एक साथ वीडियो बना कर डालती हैं.

Trending news