Zee ने लॉन्च किया नया ब्रांड ' Zee Brand Works' नए उपभोक्ताओं तक बनाएगा पहुंच
Advertisement

Zee ने लॉन्च किया नया ब्रांड ' Zee Brand Works' नए उपभोक्ताओं तक बनाएगा पहुंच

ZEE Brand Works: ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड ZEEL ने अपने सभी कस्टमर्स के लिए अपनी रचनात्मक पेशकश को और मजबूत करने के प्रयास में, आज ज़ी ब्रांड वर्क्स पेश किया.

File PHOTO

Zee एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) भारत का अहम मीडिया हाउस और एंटरटेनमेंट का पावरहाउस है. अब सभी इंडस्ट्री और कैटेगरी में अपनी क्रिएटिविटी की कोशिशों को और मजबूत करने के लिए ZEE ने ZEE Brand Works लॉन्च किया है. उपभोक्ता केंद्रित अपने मूल के चलते ZEE Brand Works की टीम ब्रांड्स को ब्रांडिंग की समग्र और विस्तृत श्रृंखला, बिक्री में तेजी, उपभोक्ता अधिग्रहण, नए लॉन्च, कंटेंट क्रिएशन वगैरह का असरदार और इकट्ठा हल देगी.

ZEE ब्रांड वर्क्स को जी की टॉप लीडरशिप और भारतीय बाजार में महारत का भी फायदा मिलेगा. जी ब्रांड वर्क्स, अलग-अलग ब्रांड्स और बाजारों की पहुंच को बढ़ाएगा, साथ ही ब्रांड्स को सही कस्टमर्स के साथ जोड़ने में मदद करेगा. इस काम में जी के 11 भाषाओं वाले टीवी चैनल, ओटीटी प्लेटफॉर्म, जी-5 और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी काफी मदद करेंगे. 

जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के चीफ ग्रोथ ऑफिसर आशीष सहगल ने बताया कि भारतीय मीडिया के अग्रणी होने के नाते, हम हमेशा भारतीय दर्शकों की नब्ज पहचानते हैं. ऐसे में हमें असंख्य मिनी भारत को समझने में मदद मिलेगी, जो इस महान राष्ट्र में मौजूद हैं. हर मिनी भारत की अलग पहचान, परंपरा और संवेदनशीलता है. ऐसे में इस समझ और भारतीय उपभोक्ताओं की मार्केटिंग जरूरतों को मिलाकर एक ब्रांड सॉल्यूशन मुहैया कराएंगे, जो हमेशा ZEE का हॉलमार्क होगा. 

ZEEL के चीफ ऑपरेशन ऑफिसर रेवेन्यू राजीव बख्शी ने कहा कि हम, हमारी जैसी सोच के लोगों के साथ पार्टनरशिप को लेकर भी उत्साहित हैं. ZEE Brand Works ने नए प्रोग्राम पेश किए हैं, जिनकी मदद से प्रभावशाली तरीके से उपभोक्ताओं तक पहुंचा जाएगा. इनमें- 

डिजाइनिंग प्रोडक्ट लॉन्च शामिल है, जो ब्रांड्स को विजिबिलिटी, भव्यता और लीनियर टीवी, ओटीटी के साथ ही सोशल पर जी के नेटवर्क की ताकत का लाभ देगा. साथ ही क्रिएटिव सोल्यूशंस के जरिए तेजी से बढ़ते नए एंटरप्रेन्योर्स और विजिनरीज की सफलता, उनकी सफल कंपनियों के जरिए उनके ब्रांड्स को बढ़ाने में मदद करेंगे. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news