Hina Khan: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस हिना खान को हुआ 3rd स्टेज ब्रेस्ट कैंसर; लोगों से की खास अपील
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2312112

Hina Khan: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस हिना खान को हुआ 3rd स्टेज ब्रेस्ट कैंसर; लोगों से की खास अपील

Hina Khan diagnosed with breast cancer:  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस हिना खान को 3rd स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी है. पूरी खबर पढ़ें.

Hina Khan: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस हिना खान को हुआ 3rd स्टेज ब्रेस्ट कैंसर; लोगों से की खास अपील

Hina Khan diagnosed with breast cancer: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हिना खान एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उनके इस खुलासे के बाद सभी हैरान हैं. अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बताया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे फेज के बारे में पता लगा है. 

क्या बोलीं हिना खान?

हिना ने एक लंबा नोट लिखकर बताया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे फेज का पता चला है. उन्होंने प्रशंसकों को भरोसा दिलाया कि वह इस समय ठीक हैं और जल्द ही ठीक होने के लिए पूरी तरह से दृढ़ हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में बात करते हुए एक पोस्ट किया है.

हिना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखती हैं,"नमस्ते सभी, हाल ही में आई अफवाह को संबोधित करते हुए, मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ महत्वपूर्ण समाचार साझा करना चाहता हूं जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं. मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है. इस चुनौतीपूर्ण निदान के बावजूद, मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं. मैं मजबूत, दृढ़ निश्चयी हूं और इस बीमारी पर काबू पाने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हूं. मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है, और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर जरूरी काम करने के लिए तैयार हूं."

उन्होंने आगे लिखा, "मैं इस समय के दौरान आपसे सम्मान और निजता की अपील करती हूं. मैं आपके प्यार, शक्ति और आशीर्वाद की दिल से सराहना करती हूं. आपके व्यक्तिगत अनुभव, किस्से और सहायक सुझाव मेरे लिए इस यात्रा में बहुत मायने रखेंगे. मैं अपने परिवार और प्रियजनों के साथ मिलकर केंद्रित, दृढ़ निश्चयी और सकारात्मक बनी हुई हूं. ईश्वर की कृपा से, हमें विश्वास है कि मैं इस चुनौती को पार कर लूंगी और पूरी तरह स्वस्थ हो जाऊंगी. कृपया अपनी प्रार्थनाएँ, आशीर्वाद और प्यार भेजें. प्यार, हिना."

हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे चरण का पता चलने की खबर ने उनके प्रशंसकों और मनोरंजन उद्योग को बहुत प्रभावित किया है. जैसे-जैसे हिना ठीक होने की ओर बढ़ रही हैं, उनके प्रशंसक उनके लिए प्रार्थना और सकारात्मक ऊर्जा भेजने में एकजुट हैं. फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे हैं और जल्द उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

Trending news