पाकिस्तान ने पूंछ में की जंगबंदी का खिलाफवर्ज़ी, फौज ने दिया मुंह तोड़ जवाब

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा है और आए रोज़ वो जंगबंगी दी खिलाफवर्ज़ियां करता रहता है. आज फिर पाकिस्तान की तरफ से पूंछ जिले के शाहपुर सैक्टर में लाईन आफ कंट्रोल (LOC) पर चल जंगबंदी की खिलाफवर्ज़ी करते हुए शदीद गोलीबारी शुरू करदी

पाकिस्तान ने पूंछ में की जंगबंदी का खिलाफवर्ज़ी, फौज ने दिया मुंह तोड़ जवाब
फाइल फोटो...

जम्मू-कश्मीर: दहशतगर्दी की पनाहगाह बना पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा है और आए रोज़ वो जंगबंगी दी खिलाफवर्ज़ियां करता रहता है. आज फिर पाकिस्तान की तरफ से पूंछ जिले के शाहपुर सैक्टर में लाईन आफ कंट्रोल (LOC) पर चल जंगबंदी की खिलाफवर्ज़ी करते हुए शदीद गोलीबारी शुरू करदी. जिसका हिंदुस्तानी फौज ने भी मुंह तोड़ जवाब दिया. जुमा को दोपहर के वक्त अचानक पाकिस्तान की जानिब से गोलाबारी शुरू हुई जो कि खबर लिखे जाने तक जारी थी. इस गोलाबारी से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं कस्बा मनदार के कीरनी गांव को भी निशाना बना गया और इस गोलाबारी से शाहपुर में एक मकान को भी भारी नुकसान पहुंचा है.

मक़ामी बाशिंदे जलाल का कहना कि इस गोलीबारी से हमें बहुत ख़तरा है, ना तो हम बाहर निकल सकते हैं और ना ही हमारे परिवार का कोई दीगर फर्द. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस गोली बारी से हमारे भेड़, बकरियों की भी मौत होती हैं और आज तो हम इस गोलीबारी की वजह से जुमे की नमाज़ भी नहीं पढ़ पाए.