BJP नेता ने क्यों कहा "मुसलमानों और दलितों को नहीं है वोट देने की जरूरत"? जानें पूरा मामला
Advertisement

BJP नेता ने क्यों कहा "मुसलमानों और दलितों को नहीं है वोट देने की जरूरत"? जानें पूरा मामला

Nagpur Lok Sabha Election: केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता नितिन गड़करी ने कहा है कि अगर मुसलमानों और दलितों को लगता है कि उनके साथ अन्याय किया गया है तो उन्हें वोट देने की जरूरत नहीं है.

BJP नेता ने क्यों कहा "मुसलमानों और दलितों को नहीं है वोट देने की जरूरत"? जानें पूरा मामला

Nagpur Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव 2024 जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे नेताओं की बयानबाजियां बढ़ती जा रही हैं. हाल ही में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक बयान देकर लोगों को चौंका दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर किसी को लगता है कि उन्होंने किसी के साथ भेदभाव किया है तो वह उन्हें वोट न दे. उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने मुस्लिमों और दलितों के साथ अन्याय किया तो भी वह उन्हें वोट न दें.

मुस्लिमों से वोट की अपील
भाजपा नेता नितिन गडकरी ने लोकसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार खत्म होने से पहले कहा कि "मुझे जो भी पहचान मिली है वह नागपुर के लोगों की है... पति-पत्नी, परिवारों, राजनीतिक दलों के बीच मतभेद है... पिछले दस सालों में, अगर मैंने कभी काम में कोई भेदभाव किया है या दलितों और मुसलमानों के साथ अन्याय है, तो मुझे वोट देने की कोई जरूरत नहीं है. अगर मैंने ईमानदारी से काम किया है, तो कृपया मुझे वोट दें."

रामनवमी पर खुशी
नितिन गडकरी ने राम नवमी के मौके पर खुशी का इजहार किया. उन्होंने कहा कि राम जन्मभूमि पर पहली बार राम नवमी के मौके पर एक भव्य उत्सव देखा जा रहा है. उन्होंने कहा कि "यह पूरे देश के लिए बेहद खुशी की बात है कि भगवान राम के जन्मस्थान पर राम मंदिर का निर्माण किया गया है. आज हम पूरे देश में राम नवमी मना रहे हैं. भगवान राम हमारे इतिहास और संस्कृति के प्रतीक हैं. आज भगवान राम के आशीर्वाद से हमने राम राज्य स्थापित करने का संकल्प लिया है." उन्होंने आगे कहा, "मैं नागपुर के लोगों को अपना परिवार मानता हूं और उन्हें भी ऐसा ही लगता है. मुझे यहां के लोगों से बहुत प्यार मिला है."

नागपुर में 19 अप्रैल को चुनाव
मंगलवार को नितिन गडकरी ने नागपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए 'वचन नामा' जारी किया. उन्होंने कहा, "हमारी योजना नागपुर में जैविक फल, सब्जियां और खाद्यान्न बाजार खोलने की है." मैं अपनी जीत को लेकर 101 प्रतिशत आश्वस्त हूं. इस बार मैं बहुत अच्छे अंतर से चुनाव जीतूंगा. जनता के समर्थन, उनके उत्साह, पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत को देखते हुए, मैं जीतने की पूरी कोशिश करूंगा." आपको बता दें कि महाराष्ट्र के 48 संसदीय क्षेत्रों में से एक नागपुर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा.

Trending news