"PM मोदी ओबीसी के साथ न्याय नहीं करना चाहते", रैली के बाद भड़के उवैसी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1950148

"PM मोदी ओबीसी के साथ न्याय नहीं करना चाहते", रैली के बाद भड़के उवैसी

तेलंगाना में पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना के लोग ओबीसी का मुय्मंत्री चुनेंगे. इस पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी ओबीसी के साथ न्याय नहीं करना चाहते हैं.

 

"PM मोदी ओबीसी के साथ न्याय नहीं करना चाहते", रैली के बाद भड़के उवैसी

तेलंगाना में जल्द ही विधानसभा इलेक्शन होने वाले हैं. इससे पहले यहां सभी पार्टियां जोर आजमाइश कर रही हैं. इसी सिलसिले में भाजपा की तरफ से नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना की राजधानी में  रैली की. इस दौरान उन्होंने कहा कि "तेलंगाना में पिछली जाति से भाजपा के मुख्यमंत्री चुने जाने का काउनडाउन शुरू हो गया है." इस पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने रिएक्शन दिया है. 

मुसलमानों के साथ नाइंसाफी

ओवैसी ने पीएम मोदी के भाषण का हवाला देकर कहा कि पीएम मोदी जाति के आधार पर वोट मांग रहे हैं लेकिन ओबीसी के साथ न्याय नहीं करना चाहते हैं. ओवैसी ने कहा है कि पीएम मोदी ने मुस्लिमों के आरक्षण को खत्म करने का वादा किया. आरक्षण पर 50 फीसद की सीमा नहीं हटाई और 27 फीसद ओबीसी कोटा को बढ़ाने मुखालफत की. उवैसी ने इल्जाम लगाया कि जब वह कहते हैं कि भारतीय राजनीति में मुस्लिम की भागीदारी कम है तो उन्हें एंटी नेशनल कहा जाता है. उन्होंने कहा कि मोदी हताश हैं और यह दिख रहा है.

क्या बोले थे पीएम?

पीएम मोदी ने तेलंगाना इलेक्शन में प्रचार करते हुए एक रैली की. इसके बाद उन्होंने एक्स पर लिखा कि "हैदराबाद आना हमेशा खास रहा है और तब तो और भी ज्यादा, जब मुझे शहर के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में आने का मौका मिला है. मैं यहां 2013 में की गई अपनी रैली को कभी नहीं भूल सकता हूं."

ओबीसी पीएम को चुना

पीएम मोदी ने आगे कहा कि "उस समय इसने देश में एक ओबीसी पीएम को चुनने के सफर की शुरुआत की थी. आज इस वेन्यू से तेलंगाना के बीजेपी सीएम को चुनने का काउंटडाउन शुरू हो रहा है, जो पिछड़े समुदाय से आता है."

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news