Burj Khalifa Pakistan Flag: यौम-ए-आजादी वाले दिन बुर्ज खलीफा पर नहीं दिखा पाकिस्तानी झंडा? जानें हकीकत
Advertisement

Burj Khalifa Pakistan Flag: यौम-ए-आजादी वाले दिन बुर्ज खलीफा पर नहीं दिखा पाकिस्तानी झंडा? जानें हकीकत

Burj Khalifa refused pakistan flag: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दावा किया जा रहा है कि इस साल बुर्ज खलीफा पर पाकिस्तान का झंडा नहीं दिखाया गया.

Burj Khalifa Pakistan Flag: यौम-ए-आजादी वाले दिन बुर्ज खलीफा पर नहीं दिखा पाकिस्तानी झंडा? जानें हकीकत

Why Burj Khalifa refused pakistan flag: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लोग बुर्ज खलीफा के पास खड़े हैं और अपने मुल्क के झंडे का दिखने का इंतेजार कर रहे हैं. लेकिन ऐसा नहीं होता है और उन्हें मायूस चेहरों के साथ वापस जाना होता है. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर पाकिस्तान को ट्रोल किया जा रहा है. कुछ लोग पाकिस्तान के आर्थिक हालातों को इसका जिम्मेदार बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग पाकिस्तान के भारत के अलग होने के फैसले को गलत ठहरा रहे हैं.

क्या है मामला?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ. जिसमें बुर्ज खलीफा को दिखाया गया है और बैकग्राउंड में एक महिला की आवाज है जो कहती दिख रही है कि यौम-ए-आजादी के मौके पर बुर्ज खलीफा पर पाकिस्तान का झंडा नहीं है. इससे बुरा क्या हो सकता है. वहीं कुछ लोग बैकग्राउंड में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. अब सवाल आता है कि क्या ऐसा सही में हुआ हैं? आइये जानते हैं.

क्या बुर्ज खलीफा पर नहीं दिखा गया पाकिस्तान का झंडा? ये है सच्चाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो मोर्फ्ड है. इसका हकीकत से कोई लेना-देना नहीं है. 14 अगस्त को पाकिस्तान यौम-ए-आजादी यानी स्वतंत्रता दिवस मनाता है और इस दिन पाकिस्तान का झंडा बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया था. जिसका वीडियो बुर्ज खलीफा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम चैनल पर भी पोस्ट किया गया है. जो हम आपके देखने के लिए खबर के साथ लिंक कर दे रहे हैं.

बुर्ज खलीफा ने शेयर किया वीडियो

बुर्ज खलीफा के आधिकारिक इंस्टाग्राम चैनल पर वीडियो साझा किया गया है. उन्होंने इस वीडियो के साथ लिखा है- "इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाने के लिए #बुर्जखलीफा रोशनी से जगमगा उठा. पाकिस्तान के लोगों को गर्व, एकता और समृद्धि से भरे दिन की शुभकामनाएं क्योंकि आप अपने महान राष्ट्र की समृद्ध विरासत और उपलब्धियों का जश्न मना रहे हैं. भविष्य में सभी पाकिस्तानियों के लिए और भी बड़ी सफलता और खुशियां हों. स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं.

Trending news