Jammu Kashmir: श्रीनगर में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर के आला कमांडर समेत 2 आतंकी ढेर
Advertisement

Jammu Kashmir: श्रीनगर में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर के आला कमांडर समेत 2 आतंकी ढेर

इससे पहले 21 अगस्त को भी जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी मारे गए थे.

सांकेतिक फोटो

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के श्रीनगर शहर में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुसिल ने श्रीनगर में एक मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक आला कमांडर और उसके साथी समेत दो आतंकवादी का मार गिराया. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक ट्वीट में आईजी कश्मीर विजय कुमार के हवाले से कहा गया है, ममनूआ आतंकी संगठन लश्कर/टीआरएफ के आला कमांडर अब्बास शेख और साकिब मंजूर को मार गिराया गया. ये एक बड़ी कामयाबी है.

ये भी पढ़ें: Nizamuddin Markaz: दिल्ली HC ने मौलाना साद की मां के लिए दिया रिहायशी इलाके को खोलने का आदेश

पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया खबर की बुनियाद पर तलाशी अभियान शुरू किया गया था. इलाके की घेराबंदी के बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी हुई. उन्होंने बताया कि जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, वे भारी मात्रा में गोलीबारी की चपेट में आ गए, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई.

उन्होंने बताया कि यह जम्मू-कश्मीर पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी है. अब्बास शेख आतंक फैला रहा था, जिससे उसके परिवार वाले भी परेशान थे. उन्होंने सभी लोगों से अपील की कि अपने बच्चों को आतंक की राह पर जाने से रोकें और जो चला गया है उसे वापस बुलाएं. उन्होंने कहा कि वह आतंक की राह से लौटने वालों को अपनाएंगे.

ये भी पढ़ें: 5वीं के छात्र ने स्कूल ग्रुप में भेजा अग़वा का मैसेज, पुलिस ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

गौरतलब है कि इससे पहले 21 अगस्त को भी जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी मारे गए थे.
(इनपुट- आईएएनएस)

Trending news