नन्हें से बच्चे के डांस मूव्स देखकर हैरान हुए दिग्गज, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam947071

नन्हें से बच्चे के डांस मूव्स देखकर हैरान हुए दिग्गज, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति नगाड़ा बजा रहा है. जैसे ही व्यक्ति नगाड़ा बजाना शुरू करता है वैसे ही एक छोटा जो सिर्फ 5 या 6 साल का है, डांस करना शुरू कर देता है. 

नन्हें से बच्चे के डांस मूव्स देखकर हैरान हुए दिग्गज, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए रोज कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है. जिनमें कुछ वीडियो बहुत हैरान करने वाले होते हैं. एक ऐसा ही हैरान करने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक बच्चा कुछ इस तरह के डांस मूव कर रहा है कि जिसे देखकर अच्छा डांसर के होश उड़ रहे हैं. यह वीडियो लोगों के दिलों को छू रहा है और लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति नगाड़ा बजा रहा है. जैसे ही व्यक्ति नगाड़ा बजाना शुरू करता है वैसे ही एक छोटा जो सिर्फ 5 या 6 साल का है, डांस करना शुरू कर देता है. इस बच्चे को डांस मूव्स इतने कमाल के हैं कि अच्छे-अच्छे डांसर भी चकरा जाएं. उसपर ये बच्चा अपनी ही मस्ती में मस्त होकर बेपरवाही से डांस का मजा ले रहा है. 

यह भी देखिए: Rani Chatterjee ने शेयर की Hot PHOTO, फैंस बोले- पानी में आग लग जाएगी

वायरल हो रहा वीडियो आईएसएस अधिकारी अवनीश शरन (Avnish Sharan) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि डांस ऐसे करो जैसे कोई न देख रहा हो, प्यार ऐसे करो जैसे आप कभी हर्ट नहीं हुए, गाना यूं गाओ जैसे कोई न सुन रहा हो और जियो इस तरह जैसे धरती पर ही स्वर्ग है.  

इस वीडियो को अब तक अब तक लगभग 70 हजार के करीब व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 1300 से ज्यादा रिट्वीट मिल चुके हैं. इसके अलावा 10 हजार के करीब लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. 

 

Trending news