अयोध्या: कलयुगी भांजे ने मामा समेत उनके तीन बच्चों का किया कत्ल, जानें मामला
Advertisement

अयोध्या: कलयुगी भांजे ने मामा समेत उनके तीन बच्चों का किया कत्ल, जानें मामला

जानकारी के मुताबिक रमेश कुमार और उनका भांजा एक ही मकान में रहते थे. नवासे की जमीन को लेकर मामा और भांजे के बीच झगड़ा चल रहा था 

अयोध्या: कलयुगी भांजे ने मामा समेत उनके तीन बच्चों का किया कत्ल, जानें मामला

नई दिल्ली: अयोध्या में एक कलयुगी भांजे ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. जिले के थाना इनायतनगर के खानपुर मजरे बरिया निसारु गांव में एक भांजे ने अपने मामा-मामी समेत उनके तीन बच्चों का कत्ल कर दिया और फरार हो गया. वारदात की खबर फैलते ही लोगों में दहशत का माहौल है और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. 

यह भी पढ़ें: UP Board का बड़ा ऐलानः बिना एग्जाम के पास नहीं होंगे 10वीं के स्टूडेंट्स

जानकारी के मुताबिक रमेश कुमार और उनका भांजा एक ही मकान में रहते थे. नवासे की जमीन को लेकर मामा और भांजे के बीच झगड़ा चल रहा था और गुज़िश्ता शनिवार देर रात भाजें ने अपने मामा राकेश कुमार और मामी ज्योती समते उनके दो बेटे और एक बेटी की धारदार हथियार से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया. सभी बच्चों की उम्र दस साल से कम है. 

यह भी पढ़ें: कोरोना वबा के दरमियान अमेरिका में मुर्गियों से दूर रहने की हिदायत, जानिए किस मर्ज़ से है खतरा

इलाके में 5 लोगों के कत्ल के बाद लोगों में दहशत है और वारदात वाली जगह पर भारी तादाद में लोग इकट्ठा हो गए. मामले में एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि पांच लोगों के कत्ल का आरोपी भांजा और मामा एक ही मकान में रहते थे. पहली नजर में यह मामला जायदाद को लेकर झगड़ा बताया जा रहा है. गांव वाले भी यही बता रहे हैं. आरोपी के परिवार वालों को उठाकर सख्त पूछताछ की जा रही है और पुलिस की पांच टीमें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news