AAP नेता संजय सिंह कि कौन लेना चाहता है जान; सांसद ने जताई हिरासत में एनकाउंटर की आशंका
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1908935

AAP नेता संजय सिंह कि कौन लेना चाहता है जान; सांसद ने जताई हिरासत में एनकाउंटर की आशंका

संजय सिंह ने अदालत में यह आशंका जताई है कि उनका एनकाउटर हो सकता है. इसके बाद उनकी हिरासत 13 अक्टूबर के लिए बढ़ा दी गई है.

 

AAP नेता संजय सिंह कि कौन लेना चाहता है जान; सांसद ने जताई हिरासत में एनकाउंटर की आशंका

दिल्ली शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने आशंका जताई है, कि उनका एनकाउंटर हो सकता है. अदालत में सुनवाई के दौरान संजय सिंह ने कहा- रात के साढ़े दस बजे उनको कहा गया कि आपको बाहर ले जाया जा रहा है. पूछने पर बताया कि तुगलक रोड थाने. संजय सिंह ने कहा कि मैंने पूछा कि क्या जज की इजाज़त ली है? मेरे बाहर नहीं जाने पर उन्होंने कहा कि मुझे लिखकर दीजिए. मैंने लिखकर दिया. दूसरे दिन भी यही हुआ.

एनकाउंटर के बाद कौन जवाब देगा?

संजय सिंह ने अदालत को बताया कि इसका मतलब है कि इनका दूसरा एजेंडा है. जज साहब इनसे पूछिए, किस ऊपर वाले के कहने पर मुझे ऊपर भेजने की तैयारी थी? संजय सिंह ने कहा कि ये आपके सामने कहते हैं कि ईडी दफ्तर में ही रखने को तैयार हैं, लेकिन वहां जाकर बाहर थाने ले जाने की बात कही. अगर बाहर ले जाकर मेरा एनकाउंटर कर दिया, तो किसको जवाब देंगे? संजय सिंह के मुताबिक उनकी गुजारिश है कि जहां भी ले जाना है, जज को बता दीजिए. इसके बाद कोर्ट ने संजय सिंह को उनकी लीगल टीम और घरवालों से मिलने की इजाज़त दी. अभी कोर्ट रूम में  मुलाक़ात हो रही है. अभी रिमांड अर्जी पर कोर्ट ने आदेश सुरक्षित रख लिया है.

संजय सिंह की हिरासत बढ़ी

राउत अवेन्यू कोर्ट ने मंगलवार को दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले से मुताल्लिक धन शोधन मामले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत 13 अक्टूबर तक बढ़ा दी. इससे पहले ईडी ने कोर्ट के सामने संजय सिंह की हिरासत 5 दिन बढ़ाने की अर्जी दी थी.

रिश्वत के मिले सबूत

ईडी ने अदालत से कहा कि संजय सिंह सवालों के सही जवाब नहीं दे रहे हैं. वह जांच में सहयोग नहीं दे रहे हैं. प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से बताया गया कि इस मामले में रिश्वत मांगे जाने के सबूत मिले हैं. ईडी इस मामले में जांच कर रही है. 

Trending news