सेक्स के बाद लड़की को ब्लीडिंग, शर्म के मारे बॉयफ्रेंड ने ऑनलाइन खोजा इलाज; मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2454695

सेक्स के बाद लड़की को ब्लीडिंग, शर्म के मारे बॉयफ्रेंड ने ऑनलाइन खोजा इलाज; मौत

Ahmedabad: अहमदाबाद से एक हैरान कर देने वाला केस आया है. जहां एक महिला की यौनी में ब्लीडिंग होने से मौत हो गई. महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ होटल के कमरे में थी.

सेक्स के बाद लड़की को ब्लीडिंग, शर्म के मारे बॉयफ्रेंड ने ऑनलाइन खोजा इलाज; मौत

Ahmedabad: अहमदाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.  गुजरात के एक होटल के कमरे में 23 साल की नर्सिंग ग्रेजुएट की मौत उस समय हो गई, जब उसका बॉयफ्रेंड ऑनलाइन ट्रीटमेंट खोज रहा था. फोरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि महिला की योनि फट गयी थी, जिसकी वजह से ब्लीडिंग बहुत ज्यादा हो गई, और अस्पताल में उसकी मौत हो गई. 26 साल के बॉफ्रेंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

योनी में ब्लीडिंग से महिला की मौत

नवसारी जिले के होटल में 23 सितंबर को एक कपल ने चेक इन किया था. बताया जाता है कि सेक्स के दौरान महिला की योनी से खून बहने लगा, जिससे वे दोनों घबरा गए. लेकिन पुलिस ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने एम्बुलेंस बुलाने या उसे अस्पताल ले जाने के बजाय ऑनलाइन सर्च किया कि खून बहना कैसे रोका जाए.

खून बहने से महिला हुई बेहोश

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसने खून बहने से रोकने के लिए कपड़े का इस्तेमाल करने की कोशिश की, लेकिन इससे कोई फायदा नहीं हुआ और महिला कुछ देर बाद बेहोश हो गई. डर के मारे उसने अपने एक दोस्त को होटल में बुलाया और उसे एक निजी अस्पताल ले गया, जहां से उसे सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

शख्स के खिलाफ केस रजिस्टर

उसके प्रेमी ने उसके माता-पिता से फोन पर राबता करने की कोशिश की, लेकिन जब तक वे पहुंचते, तब पीड़िता की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने पीड़िता की डेड बॉडी को सिविल अस्पताल में फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ केस रजिस्टर किया गया है.

Trending news